Beach पर चिल करती नजर आईं दिशा पटानी, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

दिशा पटानी (Disha Patani) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वह बिकिनी में बीच पर चिल करती नजर आ रही हैं और बेहद बोल्ड दिख रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 28, 2021, 11:44 AM IST
  • बिकिनी में चिल करती दिखीं दिशा
  • समुद्र की बीचो-बीच दिए किलर पोज
Beach पर चिल करती नजर आईं दिशा पटानी, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवा चुकीं दिशा पटानी (Disha Patani) हमेशा ही किसी न किसी कारण सोशल मीडिया साइट्स पर छाई रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपनी अदाकारी से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, साथ ही वह अपने ग्लैमरस अंदाज से लोगों के होश उड़ाती नजर आती हैं. इन दिनों वह लोगों की पहली पसंद बनी हुई हैं. 

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं दिशा 

दिशा अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रही हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर इंटरनेट का तापमान हाई कर ही देती हैं.  वह अक्सर अपनी बिकिनी फोटोज की वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं. एक्ट्रेस कभी डांस और स्टंट वीडियो शेयर करती हैं तो कभी ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट कर फैंस के बीच छाई रहती हैं.

ये भी पढ़ें- सामंथा ने तनाव से दूर रहने का निकाला खूबसूरत तरीका, अब कर रही हैं ये काम

दिशा ने फिर उड़ाए होश 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

अब दिशा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वह बिकिनी में बीच पर चिल करती नजर आ रही हैं और बेहद बोल्ड दिख रही हैं. इस तस्वीर में वह काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस दिख रही हैं. दिशा तस्वीर में बीच पर व्हाइट बिकिनी पहने चिल करती दिखाई दे रही हैं. 

फैंस के आए ताबड़तोड़ रिएक्शन

फोटो में देखा जा सकता है कि दिशा पानी में लेटकर किलर पोज दे रही हैं और उन्होंने एक बार फिर से फैंस के होश उड़ा दिए हैं. एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स के भी जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. फोटो देखकर ऐसा लग रहा है कि दिशा की यह तस्वीर उनके बीते मालदीव ट्रिप की है. तस्वीर को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- राजनीति में उतरीं काम्या पंजाबी, कांग्रेस पार्टी में हुईं शामिल

वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा जल्द ही 'एक विलेन रिटर्न्स' और 'के-टीना' में नजर आएंगी. हाल ही में दिशा पाटनी की फिल्म 'राधे' रिलीज हुई थी, जिसमें वह सलमान खान के साथ लीड रोल में थीं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़