सामंथा ने तनाव से दूर रहने का निकाला खूबसूरत तरीका, अब कर रही हैं ये काम

सामंथा रूथ प्रभु पिछले कुछ दिनों से अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. इसी बीच अब सामंथा सफर पर निकल पड़ी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 27, 2021, 03:17 PM IST
  • सामंथा की जिंदगी में काफी हंगामा मचा हुआ है
  • सामंथा अब खुश रहने के लिए यात्रा पर निकली हैं
सामंथा ने तनाव से दूर रहने का निकाला खूबसूरत तरीका, अब कर रही हैं ये काम

नई दिल्ली: साउथ एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु पिछले कुछ दिनों से अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. इसी बीच अब सामंथा सफर पर निकल पड़ी हैं. अपनी ऋषिकेश यात्रा के बाद सामंथा ने कई और जगह घूमने का प्लान बना लिया है. सामंथा ने अपनी मेकअप आर्टिस्ट साधना सिंह और अपने स्टाइलिस्ट जुकलकर प्रीतम के साथ अपनी एक हैप्पी फोटो भी फैंस के साथ शेयर की हैं.

एयरपोर्ट से सामंथा ने दिए पोज

इस फोटो में इन तीनों को एयरपोर्ट पर पोज देते हुए देखा जा रहा है. समांथा का चुलबुला लुक उनके आउटफिट के साथ फैशन गोल देता नजर आ रहा है. सामंथा के जीवन में चल रही उथल-पुथल के बीच उनकी ये यात्राएं एक आवश्यकता प्रतीत होती है. साधना सिंह और प्रीतम तलाक के बाद हाल ही में सामंथा के साथ मजबूती से खड़े रहे.

चार धाम की यात्रा पर थीं सामंथा

इससे पहले सामंथा ने चार धाम की यात्रा की थी, जिसकी खूबसूरत तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की थीं.

उनकी ट्रैवल पार्टनर शिल्पा रेड्डी ने भी उनकी भक्ति से भरी यात्रा से कुछ विशेष तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं. बता दें कि पिछले ही दिनों सामंथा ने नागा चैतन्य अक्किनेनी संग तलाक का ऐलान कर सभी को चौंका दिया था.

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं सामंथा

सामंथा के वर्क फ्रंट पर बात करें तो वह गुनाशेखर द्वारा निर्देशित एक पौराणिक महाकाव्य 'शाकुंथलम' को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. उनकी अन्य परियोजनाओं में नजर डाले तो, इसके अलावा वह 'काथु वाकुला रेंदु काधल' में भी दिखाई देने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- अक्षरा सिंह ने एक्सप्रेशन से जीता फैंस का दिल, इस गाने पर लिपसिंग करती आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़