दिशा पाटनी ने फिर बढ़ाई दिलों की धड़कनें, इतनी टाइट ऑफ शोल्डर ड्रेस पहन कैमरे में हुईं कैद

दिशा पाटनी का बोल्ड लुक हमेशा ही लोगों का ध्यान खींच लेता है. अब फिर से एक्ट्रेस की सिजलिंग अदाओं ने फैंस को हैरान कर दिया है. दिशा के चाहने वाले उनके इस लुक पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 14, 2022, 09:36 PM IST
  • दिशा पाटनी का फिर सिजलिंग लुक दिखा
  • दिशा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं
दिशा पाटनी ने फिर बढ़ाई दिलों की धड़कनें, इतनी टाइट ऑफ शोल्डर ड्रेस पहन कैमरे में हुईं कैद

नई दिल्ली: एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) अपनी फिटनेस और सिजलिंग लुक्स के कारण तो हमेशा ही चर्चा में रहती हैं. इसके अलावा इन दिनों उन्हें एक के बाद एक कई फिल्मों के ऑफर्स भी मिलने लगे हैं. हालांकि, फैंस पर तो एक्ट्रेस की बोल्डनेस का खुमार ही चढ़ा हुआ है. ऐसे में लोग उनका हर नया अंदाज देखने के लिए बेताब रहते हैं. अब फिर से दिशा की अदाओं ने फैंस को मदहोश कर दिया है.

Disha Patani के नए लुक ने खींचा ध्यान

दिशा के चाहने वाले आज दुनियाभर में मौजूद हैं, जिनके साथ जुड़ी रहने के लिए वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर दिशा के नए लुक्स की झलक देखने को मिलती रहती हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कई तस्वीरें शेयर की हैं. इस बार भी दिशा का बोल्ड अंदाज सभी का ध्यान खींच रहा है. 

बेहद हॉट दिख रही हैं दिशा पाटनी

लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस को मेहरून कलर के ऑफ शोल्डर फिटेड गाउन में देखा जा रहा है. उनके इस लुक को काफी सिजलिंग स्टाइल में कैरी किया है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए शिमरी लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

इसके साथ उन्होंने कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हैं. इस अवतार में एक्ट्रेस हमेशा की तरह काफी हॉट लग रही हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी दिशा पाटनी

दिशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उन्हें कई फिल्मों के ऑफर्स मिल रहे हैं. जल्द ही वह फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस का एक ही रूप और अंदाज देखने को मिलेगा. इसके अलावा दिशा दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की 'प्रोजेक्ट के' में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- 41 की उम्र में भी होश उड़ा रहा है श्वेता तिवारी का सिजलिंग लुक, अब इतना टाइट गाउन पहन हुईं बोल्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
 

ट्रेंडिंग न्यूज़