Divya Agarwal Engagement: अपूर्व पडगांवकर की 'बायको' बनीं दिव्या अग्रवाल, एक्ट्रेस ने इंगेजमेंट रिंग की फ्लॉन्ट

Apoorva Padgaonkar Divya Agarwal Engagement: 'बिग बॉस ओटीटी' (bigg boss ott) की विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने हाल में ही अपनी सगाई की अनाउंसमेंट की है. उन्होंने ड्रीमी प्रपोजल की तस्वीरें भी शेयर करके सबको चौंका दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 6, 2022, 01:59 PM IST
  • दिव्या अग्रवाल ने की सगाई
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो
Divya Agarwal Engagement: अपूर्व पडगांवकर की 'बायको' बनीं दिव्या अग्रवाल, एक्ट्रेस ने इंगेजमेंट रिंग की फ्लॉन्ट

नई दिल्ली: Apoorva Padgaonkar Divya Agarwal Engagement: 'ऐस ऑफ स्पेस' और 'बिग बॉस ओटीटी' (bigg boss ott) जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकीं दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) एक बार फिर लाइम लाइट में छाई हुई हैं. एक्ट्रेस एक बार फिर अपने नए रिलेशनशिप को लेकर चर्चा बटोर रही हैं. हाल में ही उन्होंने अपनी सगाई की अनाउंसमेंट कर दी है. अपने 30वें बर्थडे के मौके पर वह अपने बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर (Apoorva Padgaonkar) के साथ नजर आईं. दिव्या का 9 महीने पहले ही वरुण सूद (Varun Sood) के साथ ब्रेकअप हुआ था.  

दिव्या ने शेयर की फोटोज

दिव्या अग्रवाल ने 5 दिसंबर 2022 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ खूबसूरत फोटोज शेयर की थीं. उन्होंने अपूर्व पडगांवकर के साथ अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है. एक्ट्रेस को बर्थडे पर अपूर्व सेने शानदार तरीके से प्रपोज किया. दिव्या ने अपूर्व से सगाई कर ली है. सामने आईं तस्वीरों में दिव्या अग्रवाल ने रिंग फ्लॉन्ट करते हुए अपूर्व के साथ कई रोमांटिक पोज देती नजर आ रही हैं. 

कैप्शन ने खींचा ध्यान

फोटोज में पर्पल कलर की ड्रेस में दिव्या बहुत खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, ब्लैक आउटफिट में अपूर्व भी हैंडसम लग रहे हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए दिव्या ने कैप्शन में लिखा- 'क्या मैं कभी मुस्कुराना बंद कर दूंगी?

शायद ऩही. जीवन में और अधिक चमक आ गई और मुझे इस जर्नी को शेयर करने के लिए सही व्यक्ति मिल गया है. उनकी #BaiCo. हमेशा के लिए वादा. इस इंपोर्टेंट दिन से, मैं कभी अकेली नहीं चलूंगी.' 

सितारों ने दी बधाई

दिव्या अग्रवाल के मंगेतर अपूर्व बिजनेसमैन हैं. वह मुंबई में कई रेस्तरां के मालिक हैं. फिलहाल, सगाई के बाद फैंस और उनके इंडस्ट्री से जुड़े दोस्त दिव्या को बधाई दे रहे हैं. कमेंट बॉक्स में पवित्रा पुनिया से लेकर आरती सिंह ने दिव्या को बढाई दी है. बता दें दिव्या अग्रवाल पहले वरुण सूद के साथ रिलेशनशिप में थीं. दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया. हालांकि, इसी साल मार्च में उनका ब्रेकअप हो गया था. 

ये भी पढ़ें- 'इमली' फेम अभिनेत्री हेतल यादव का हुआ एक्सीडेंट, कार को दूर तक घसीटते हुए ले गया ट्रक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़