Ed Sheeran Concert: 7 साल के बाद एड शीरान की मैजिकल आवाज में डूबने के लिए तैयार फैंस, मात्र इतने रुपये में बुक करें टिकट

Ed Sheeran Concert: सिंगर और सॉन्ग राइटर एड शीरन अपने म्यूजिकल टूर को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं. एड शीरन जल्द ही अपनी जादुई आवाज के साथ फैंस के दिलों को पर हावी होने लौट रहे हैं. इस बीच अगर आप भी कॉन्सर्ट अटेंड करना चाहते हैं तो बुक कर लें अपनी टिकट.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 14, 2024, 07:23 PM IST
    • 7 सालों के लंबे इंतजार बाद लौंटे एड शीरन
    • म्यूजिक लवर्स तुरंत बुक कर लें अपनी टिकट
Ed Sheeran Concert: 7 साल के बाद एड शीरान की मैजिकल आवाज में डूबने के लिए तैयार फैंस, मात्र इतने रुपये में बुक करें टिकट

 

नई दिल्ली: Ed Sheeran Concert: फेमस सिंगर एड शीरन एक बार फिर भारत लौट आए हैं और 16 मार्च को अपने कॉन्सर्ट के लिए तैयारी में लगे हुए हैं. हाल ही में सिंगर के कॉन्सर्ट की डेट्स का ऐलान हुआ था जिसके बाद से फैंस काफी सक्साइटेड हैं. उनके मुंबई कॉन्सर्ट के टिकट लाइव होते ही मिनट के अंदर ही बिक गए. 

7 सालों के लंबे इंतजार बाद लौंटे एड शीरन

16 मार्च को होने वाला म्यूजिकल कॉन्सर्ट 7 सालों के लंबे इंतजार के बाद आयोजित हो रहा है. बता दें कि शिरन का आखरी कॉन्सर्ट साल 2017 हुआ था. आगामी कॉन्सर्ट की बात करें तो ये कार्यक्रम मुंबई के महालक्ष्मी रेसकोर्स में होगा, जिसमें हजारों संगीत प्रेमी शामिल हो सकते हैं.बुकमायशो के मुताबिक, एड शीरन कॉन्सर्ट के ज्यादातर पास पहले ही बिक चुके हैं. और अब, विकास से जुड़े एक करीबी सूत्र ने फ्री प्रेस जर्नल को विशेष रूप से सूचित किया है कि कॉन्सर्ट के लिए सबसे महंगे टिकट की कीमत 32,000 रुपये है. 

जल्दी से बुक करें अपनी टिकट

भारी कीमत वाला यह टिकट कई सुविधाओं के साथ आता है, जिसमें एक समर्पित प्रवेश लेन, ऊंचा देखने का डेक, विशेष शौचालय, मानार्थ भोजन और पेय पदार्थ शामिल हैं. वर्तमान में, महालक्ष्मी रेसकोर्स के केवल दो ब्लॉक जो अभी तक बिकने बाकी हैं, उनमें 9,500 रुपये और 16,000 रुपये के टिकट हैं.

शाहरुख खान के साथ हुकस्टेप करते हुए स्पॉट 

हाल ही में सोशल मीडिया पर सिंगर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां पर एड शीरन किंग खान के साथ सिग्नेचर स्टेप पर डांस कर रहे हैं. वीडियो में शाह रुख खान के बगल में खड़े एड शीरन फिल्म ओम शांति ओम के गाने दीवानगी दीवानगी पर उनका आइकोनिक पोज कर रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए एड शीरन ने इस कैप्शन दिया- ये हमारा शेप है, साथ में प्यार बिखेर रहे हैं. एड शीरन ने शाह रुख खान को साथ देखकर फैंस का एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच गया. दोनों का ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आया, जंगल में आग की तरह फैल गया. 

ये भी पढ़ें- Saif Ali Khan नहीं ये एक्टर थे लंगड़ा त्यागी के लिए पहली पसंद, अचानक डायरेक्टर ने बदला फैसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़