ED ने जैकलीन फर्नांडिस के फिक्स्ड डिपॉजिट को किया कुर्क, बताया 'अपराध की आय'

ED ने हाल ही में जैकलीन की कई एफडी को 'अपराध की आय' करार देते हुए कुर्क की है. बीते दिनों ईडी द्वारा दायर चार्जशीट में जैकलीन को आरोपी के रूप में नामित किया गया था. 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक्ट्रेस आरोपी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 25, 2022, 10:58 AM IST
  • जैकलीन ने PMLA अधिकारियों को दिया जवाब
  • बोलीं-मेरा नुकसान आंका नहीं जा सकता
ED ने जैकलीन फर्नांडिस के फिक्स्ड डिपॉजिट को किया कुर्क, बताया 'अपराध की आय'

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandes) ने कहा है कि करोड़पति ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े 200 करोड़ रुपये के पीएमएलए मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने उनकी फिक्स्ड डिपॉजिट (एफडी) कुर्क की है. वह अपराध की कमाई नहीं, बल्कि उनकी मेहनत का पैसा है. जैकलीन को लगता है कि सुकेश की आड़ में उनके साथ अन्याय किया जा रहा है.

FD का सच

जैकलीन ने पीएमएलए अधिकारियों को दिए अपने जवाब में कहा कि उन्होंने सुकेश के साथ संबंध होने से पहले एफडी कराई थी, जो उनकी मेहनत की कमाई है. जैकलीन ने अपने जवाब में आगे कहा कि वह मेहनत से कमाए पैसों को तब से डिपॉजिट कर रही हैं, जब उन्हें यह भी नहीं पता था कि इस दुनिया में कोई सुकेश चंद्रशेखर भी है.

ED ने बोला अपराध की आय

ईडी ने हाल ही में जैकलीन की कई एफडी को 'अपराध की आय' करार देते हुए कुर्क की है. बीते दिनों ईडी द्वारा दायर चार्जशीट में जैकलीन को आरोपी के रूप में नामित किया गया था. 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में आरोपी बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अपना बयान जारी किया है. ईडी ने इस केस में एक्ट्रेस नोरा फतेही को गवाह चुना है.

जैकलीन के सवाल

जैकलीन ने नोरा के गवाह बनने और उनके आरोपी करार दिए जाने पर कहा कहा कि सुकेश चंद्रशेखर से गिफ्ट्स सिर्फ मैंने ही नहीं लिए नोरा ने भी लिए थे ऐसे में मुझे आरोपी और उन्हें गवाह क्यों. जैकलीन ने ये भी कहा कि मैं सुकेश चंद्रशेखर के गिफ्ट्स और 'राजनीतिक ताकत' के प्रभाव में ठगी गई. मेरा जितना भी नुकसान हुआ है उसे आप पैसों में नहीं आंक सकते.

ये भी पढ़ें: ढिंचैक पूजा सिंगिग छोड़ने को हुईं मजबूर? क्रिकेट में हाथ आजमाती आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़