'ये है चाहतें' ने पूरे 1000 एपिसोड, एकता कपूर के सीरियल ने TRP लिस्ट में किया सालों तक राज

सीरियल'ये है चाहतें' ने 1000 एपिसोड पूरे किए हैं. 2019 में शो की शुरुआत से लेकर अब तक यह शो टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 19, 2023, 04:31 PM IST
  • 'ये है चाहतें' ने पूरे 1000 एपिसोड
  • एकता कपूर ने जाहिर की खुशी
'ये है चाहतें' ने पूरे 1000 एपिसोड, एकता कपूर के सीरियल ने TRP लिस्ट में किया सालों तक राज

नई दिल्ली: स्टारप्लस हमेशा अपने दर्शकों के लिए मजेदार और दिलचस्प कंटेंट लेकर आया है. ऐसा ही एक शो है 'ये है चाहतें'. 'ये है चाहतें' ने अपने दिलचस्प और एंटरटेनिंग प्लॉट और कहानी के साथ अपने दर्शकों को टेलीविजन स्क्रीन से जोड़े रखा है. शो के साथ किए गए नए प्रयोगों के बावजूद दर्शकों ने शो पर अपना खूब प्यार बरसाया है. 2019 में शो की शुरुआत से लेकर अब तक यह शो टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है.

'ये है चाहतें' ने 1000 एपिसोड पूरे किए 
जब से शो ने बीस साल का लीप लिया है तब से दर्शकों को इस शो में कई उतार-चढ़ाव देखने मिले हैं. शो में अबरार काजी और सरगुन कौर लूथरा, सम्राट और नयनतारा की भूमिका निभाते हैं. इस शो को दर्शकों द्वारा प्यार दिया जा रहा है और जोड़ी से भी दर्शकों को लगाव हो गया. ऐसे में दर्शकों को टेलीविजन स्क्रीन से बांधे रखने के लिए शो में बीस साल का एक और लीप आया जब प्रविष्ट मिश्रा और शगुन शर्मा ने शो में एंटर किया. इस नई जोड़ी की केमिस्ट्री को भी दर्शकों ने खूब सराहा है. अब इस शो के नाम एक और उपलब्धि जुड़ गई है. 'ये है चाहतें' ने 1000 एपिसोड पूरे कर लिए हैं.

लीप के बाद लोगों ने पसंद किया शो 
'ये है चाहतें' हमेशा दर्शकों के लिए प्यार के अलग-अलग रंग लेकर आया है, जो न केवल रॉ, रियल है, बल्कि रिलेटेबल भी है. दर्शक असल जिंदगी में भी रील ड्रामा से कनेक्ट करते हैं.

इस शो के शुरू होने के बाद से अबरार काजी और सरगुन कौर लूथरा एक घरेलू नाम बन गए. कलर बैरियर के बाद भी सम्राट और नयनतारा की प्रेम कहानी को दर्शकों ने सराहा और स्वीकार किया. अब एक और लीप के साथ, प्रविष्ट मिश्रा और शगुन शर्मा पर दर्शकों का प्यार बरस रहा है.

एकता कपूर ने जाहिर की खुशी
इस शो की निर्माता एकता कपूर ने शो के 1000 एपीसोड पूरे होने पर अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, "मैंने अब तक विकसित किए गए हर कंटेंट में खुद को बहुत इन्वेस्ट किया है. हर शो हमारे बच्चे की तरह है और यात्रा बेहद खूबसूरत और पूर्ण रही है. जब मैंने पहली बार 'ये है चाहतें' की कहानी सुनी, तो मुझे यकीन था कि हम यह शो करेंगे और आज, इसने 1000 एपिसोड की उपलब्धि हासिल कर ली है और मुझे इस पर बेहद गर्व है."

ये है चाहतें को एकता आर कपूर ने प्रोड्यूस किया हैं. यह शो स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 10.30 बजे प्रसारित होता है.

इसे भी पढ़ें:  कान्स फिल्म फेस्टिवल में पैपराजी ने की उर्वशी रौतेला को ऐश्वर्या राय समझने की भूल, देखें वीडियो 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़