रेस्तरां में शख्स को थप्पड़ मारने पर बोले Elvish Yadav- 'मां बहन की गाली देगा तो मैं छोडूंगा नहीं'

Elvish Yadav Video: पॉपुलर यूट्यूबर एल्विश यादव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह एक शख्स को थप्पड़ मारते हुए दिखाई देते हैं. वहीं यूट्यूबर ने बोला है शख्स को थप्पड़ मारने पर कोई पछतावा नहीं है

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 12, 2024, 01:29 PM IST
  • थप्पड़ मारने कोई पछतावा नहीं है
  • एल्विश यादव ने दिया बयान
 रेस्तरां में शख्स को थप्पड़ मारने पर बोले Elvish Yadav- 'मां बहन की गाली देगा तो मैं छोडूंगा नहीं'

नई दिल्ली: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एल्विश यादव का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में यूट्यूबर रेस्टोरेंट में एक शख्स को जोर से थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहे हैं. अपने इस बिहेवियर पर एल्विश यादव ने बयान दिया है. 

शख्स को थप्पड़ मारने पर कोई पछतावा नहीं है

एल्विश यादव एक ऑडियो क्लिप में कह रहे हैं तो देखो भाई मामला ये है कि ना मुझे लड़ाई करने का शौक नहीं है और ना ही हाथ उठाने का है. मैं अपने काम से काम रखने वाला इंसान हूं. कोई फोटो खिंचवाने को कहता है तो मैं उसके साथ आराम से फोटो खिंचवाता हूं. लेकिन अगर मेरे पीछे से कोई कुछ कमेंट करता है या फिर मां बहन की गाली देता है तो मैं उसे बख्शता नहीं हूं. 

एल्विश ने आगे बोला कि तुम लोग देख रहे हो कि साथ में पुलिस भी चल रही है तो ऐसा सीन नहीं है कि मैंने किसी के साथ कुछ गलत कर दिया हो. उस शख्स ने मुझे गलत बोला और इसलिए मैंने उसे थप्पड़ मारा. ऐसा करने का कोई पछतावा नहीं है. ऐसा ही हूं उसने मुझे गाली दी, मैंने उसे अपने स्टाइल में उसे लगा दिया. वह गाली मुंह से बोलता है हम मुंह से बोल नहीं बोल पाते हैं. 

क्या है पूरा मामला 
रविवार की रात यूट्यूबर एल्विश यादव जयपुर के एक रेस्टोरेंट में नजर आए. वह चलते-चलते अचानक एक आदमी को थप्पड़ मारते हैं. ये देखकर लोग इकट्ठा हो जाते हैं. इस मौके पर पुलिस अधिकारी भी पहुंच जाते हैं. एल्विश यादव की PR टीम ने अभी इस मामले के बारे में चुप्पी साधी हुई है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़