फोटो में दिख रही इस डरावनी एक्ट्रेस को पहचाना क्या? टीवी के पॉपुलर शोज में आ चुकी हैं नजर

Erica Fernandes Picture: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस अपने बोल्ड लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया से एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर को देख उनके फैंस काफी खौफजदा हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 22, 2023, 11:12 AM IST
  • एरिका ने शेयर की फोटो
  • तस्वीर देख फैंस का छूटा पसीना
फोटो में दिख रही इस डरावनी एक्ट्रेस को पहचाना क्या? टीवी के पॉपुलर शोज में आ चुकी हैं नजर

नई दिल्ली: Erica Fernandes Picture: 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी', 'कसौटी जिंदगी की' जैसे पॉपुलर शोज में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस टीवी की दुनिया का जाना माना हैं. हाल ही में एरिका एक शॉर्ट हॉरर फिल्म में नजर आईं थी. अब एक्ट्रेस उसी सीरीज से अपनी एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जिसे देख कर आप अंदाजा नहीं लगा सकते कि और कोई नहीं बल्कि डॉक्टर सोनाक्षी बोस हैं.

एरिका फर्नांडिस ने शेयर की डरावनी तस्वीर

एरिका इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस फोटो के साथ वह अपने लिए'डेट' ढूंढ रही हैं. एरिका की डरावनी तस्वीर में उनकी आंखें ब्लैक हैं. वहीं उनके दांतों में काली इंक लगी हुई है.तस्वीर में वे बहुत ही खतरनाक फेस बनाते हुए एक्सप्रेशन देती दिख रही हैं. इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया है- 'आशा है कि इस सेल्फी के साथ मुझे कोई डेट मिल जाएगा.' 

फैंस कर रहे कमेंट

एक्ट्रेस की इस सेल्फी को देख कर सोशल मीडिया पर एरिका के फैंस ने कमेंट करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने एरिका की इस फोटो को देख लिखा-  तंबाकू बहुत ज्यादा ही खा लिए हो देवी जी. एक ने लिखा-इसे देख कर मेरी एंग्जाइटी ट्रिगर हो गई.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erica J Fernandes (@iam_ejf)

एक यूजर ने लिखा-शुक्र है कि आपने इस फोटो को दिन में अपलोड करने का सोचा. रात में किया होता तो न जाने क्या होता मेरा. एक यूजर ने कहा- ओह गॉड तुमने तो डरा ही दिया.

मुंबई छोड़ चुकी हैं एक्ट्रेस

बता दें, एक्ट्रेस इन दिनों दुबई में रह रही हैं. हाल में ही उन्होंने खुलासा किया था कि आखिर उन्होंने मुंबई को अलविदा क्यों कहा. वहीं एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में होने वाले भेदभाव पर भी खुलकर बात की थी. एक्ट्रेस एरिका आए दिन अपने काम के सिलसिले में इंडिया आती रहती हैं. 

इसे भी पढ़ें:  Madhubala-Dilip Kumar: जब दिलीप कुमार की वजह से जेल जाते-जाते बची थीं मधुबाला, जानें दिलचस्प किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़