प्रत्युषा बनर्जी की थी आत्महत्या, 7 साल बाद एक्स BF राहुल राज सिंह ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Rahul Raj Singh On Pratyusha Banerjee death: टीवी एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी सुसाइड केस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. आरोपी और एक्स बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह ने एक्ट्रेस की मौत से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 10, 2023, 05:02 PM IST
  • राहुल ने प्रत्युसा की मौत के खोले राज
  • आनंदी बनकर बनाई थी पहचान
प्रत्युषा बनर्जी की थी आत्महत्या, 7 साल बाद एक्स BF राहुल राज सिंह ने किया चौंकाने वाला खुलासा

नई दिल्ली: Rahul Raj Singh On Pratyusha Banerjee death: 'बालिका वधू' की आनंदी उर्फ प्रत्युषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee) कभी टीवी सीरियल की दुनिया का जाना माना नाम थीं. हालांकि, 1 अप्रैल 2016 को उन्होंने अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह (Rahul Raj Singh) को आरोपी ठहराया गया. एक्ट्रेस के माता-पिता ने राहुल के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की थी. अब सालों बाद उन्होंने प्रत्युषा के सुसाइड वाले दिन के बारे में बड़ी बात कही है.

राहुल राज का खुलासा

राहुल राज सिंह ने मीडिया संग बातचीत में चौंकाने वाला खुलासा किया.  उन्होंने कहा कि उनका प्रत्युषा की सुसाइड से कोई लेना-देना नहीं है. सुसाइड से एक रात पहले तो दोनों पार्टी कर रहे थे. जब राहुल से पूछा गया कि पार्टी के बाद ऐसा क्या हुआ कि प्रत्युषा ने मौत को गले लगा लिया, तो राहुल ने कहा कि एक्ट्रेस ने सुसाइड नहीं किया था.

क्या बोले राहुल

राहुल राज ने कहा, 'मैं मानता ही नहीं हूं कि उन्होंने सुसाइड किया था. उस दिन प्रत्युषा मुझे डराने धमकाने के लिए फांसी लगाने का नकली वीडियो बना रही थी. वो पहले भी ऐसा कर चुकी थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul Raj Singh (@rahulrajnaamtosunahoga)

उसी दौरान उसका पैर फिसला होगा या वह डिसबैलेंस हुई होगी, जिसकी वजह से सच में फांसी लग गई.'

माता-पिता से मिलना चाहते हैं राहुल

प्रत्युषा के माता-पिता ने राहुल राज पर कई आरोप लगाए थे. पेरेन्ट्स का कहना था कि राहुल ने एक्ट्रेस को माता-पिता के खिलाफ भड़काया है, उनकी प्रॉपर्टी पर कब्जा किया और एक साथ कई अफेयर थे. इस पर एक्टर ने कहा कि प्रत्युषा खुद अपने माता-पिता के खर्चों से परेशान थी. उल्टा वह उन्हें उनके माता-पिता के कर्जे चुकाने में मदद करते थे.

ये भी पढ़ें- Ayesha Takia Birthday: फरहान आजमी की बीवी बनने के लिए आयशा टाकिया ने किया था ये काम, प्यार में की थी हर हद पार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़