पूर्व पति रितेश ने किया बड़ा खुलासा, बोले- 'Rakhi Sawant को जान से मारने की कोशिश की गई, अब वह सीक्रेट...'

Rakhi Sawant: ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों अपनी हेल्थ को लेकर चर्चा में हैं. वहीं उनके एक्स पति रितेश लगातार एक्ट्रेस की हेल्थ अपडेट फैंस को दे रहे हैं. वहीं हाल में रितेश ने हैरान कर देने वाली बात बताई कि एक्ट्रेस पर जानलेवा हमला हुआ है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 28, 2024, 09:41 AM IST
  • राखी सावंत पर अस्पताल में हमला!
  • एक्स हसबैंड रितेश ने दी जानकारी
पूर्व पति रितेश ने किया बड़ा खुलासा, बोले- 'Rakhi Sawant को जान से मारने की कोशिश की गई, अब वह सीक्रेट...'

नई दिल्ली:Rakhi Sawant: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों अपनी खराब तबीयत की वजह से सुर्खियों बटोर रही हैं. बीते दिनों अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.  मेडिकल जांच में पता चला था कि उनके गर्भाशय में ट्यूमर है. हालांकि, राखी सावंत की सर्जरी हो चुकी है और वह डिस्चार्ज हो गई हैं. इस बीच उनके एक्स पति ने खुलासा किया है कि राखी सावंत पर अस्पताल में हमला हुआ. 

राखी पर हुआ हमला?

राखी सावंत इन दिनों शारीरिक समस्याओं से जूझ रही हैं. एक्ट्रेस के गर्भाशय में ट्यूमर था, जिसकी सर्जरी हो चुकी है. वहीं अब एक्ट्रेस को लेकर उनके एक्स पति रितेश ने बड़ा और गंभीर खुलासा किया है. रितेश ने बताया कि अस्पताल में एक्ट्रेस को जान से मारने की कोशिश की गई, जिसके बाद उन्हें सीक्रेट जगह पर रखा गया है.

रिकवर कर रही हैं राखी

टीवी एक्ट्रेस राखी सावंत सर्जरी के बाद अब धीरे-धीरे रिकवर हो रही हैं.  उनके पूर्व पति रितेश सिंह सोशल मीडिया पर फैंस के साथ हेल्थ अपडेट शेयर करते रहते हैं. अब उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें राखी अस्पताल में नर्सों की मदद से वॉक करती दिखीं.  बीच-बीच में वह दर्द से कराह रही हैं. 

आनन-फानन में हुई थीं एडमिट

बीते दिनों राखी की अचानक तबीयत काफी खराब हो गई थी. उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था. पहले रिपोर्ट आई कि उन्हें दिल से जुड़ी कोई बीमारी है. फिर और जांच के बाद पता चला कि उनके गर्भाशय में ट्यूमर है. करीब 3 घंटे की सर्जरी के बाद ट्यूमर को निकाल दिया गया. 

ये भी पढ़ें- Kiss-E-Amrish Puri: सिर्फ अखबारों और मैगजीन को ही क्यों इंटरव्यू देते थे अमरीश पुरी? रिकॉर्डिंग के लिए कर देते थे साफ मना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़