फोटोशूट के लिए हद से गुजर गईं फरहान अख्तर की साली, पहली बार दिखाया इतना रिवीलिंग लुक

अनुषा दांडेकर ने अपने लुक्स की वजह से हमेशा ही लोगों को हैरान किया है. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी लगभग हर दिन अपनी बोल्डने से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा ही देती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 13, 2022, 08:15 PM IST
  • अनुषा दांडेकर बेहद बोल्ड लुक में दिखी हैं
  • अनुषा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं
फोटोशूट के लिए हद से गुजर गईं फरहान अख्तर की साली, पहली बार दिखाया इतना रिवीलिंग लुक

नई दिल्ली: वीडियो जॉकी (VJ) और एक्ट्रेस अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) हमेशा ही अपने रियलिटी शोज और निजी जिंदगी के कारण चर्चा में रही हैं. फिलहाल तो पिछले कुछ समय से अनुषा अपनी बोल्डनेस के कारण हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया और सिजलिंग अवतार देखने को मिल जाता है. इस बार तो अनुषा अपने लुक से हर किसी के होश उड़ा रही हैं.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं Anusha Dandekar

अनुषा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. इस दौरान लगातार वह फैंस के साथ अपने नए फोटोशूट की झलक शेयर कर रही हैं. कई बार अनुषा की बेबाकी देख फैंस भी हैरान रह जाते हैं. हालांकि, इस कारण इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है. आज अनुषा के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी सिर्फ एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.

अनुषा दांडेकर ने फोटोशूट के लिए पहनी बेहद रिवीलिंग ड्रेस

अब अनुषा ने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक अपनी कई फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उन्हें पीच कलर की ड्रेस पहने देखा जा रहा है. अनुषा ने यहां स्ट्रैपलेस ब्रालेट और हाई थाई स्लिट स्कर्ट पहनी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anusha Dandekar (@vjanusha)

इसके साथ उन्होंने मैचिंग का श्रग कैरी किया है, जिसे उतारते हुए एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने पोज दिए हैं. उन्होंने काउच पर बैठ अपना सिजलिंग लुक फ्लॉन्ट किया है.

बेहद हॉट दिख रही हैं अनुषा

अनुषा ने अपने इस बोल्ड अवतार को कंप्लीट करने के लिए टू लेयर्ड नेकपीस पहना है. वहीं, उन्होंन पीच शेड का ही शीमरी मेकअप किया है. एक्ट्रेस ने यहां अपने बालों को ओपन रखा है. इसके साथ उन्होंने बेज कलर की हाई हील्स पहनी हैं. इस लुक में वाकई अनुषा बेहद हॉट लग रही हैं. फैंस उनके इस लुक को देख मजदहोश हो गए हैं. हालांकि, कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है, लेकिन अनुषा का लुक काफी वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- विवादों के बीच रिया चक्रवर्ती के फोटोशूट ने खींचा ध्यान, चलाया हुस्न का जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़