Farrey Review: Salman Khan के घर से निकला एक और स्टार, 'फर्रे' में अलीजेह की एक्टिंग जीत लेगी दिल

Farrey Review: सलमान खान के घर से बॉलीवुड को एक और सितारा मिल गया है. एक्टर की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री ने फिल्म 'फर्रे' से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है. तो चलिए आपको बताते हैं कैसी अलीजेह अग्निहोत्री की पहली फिल्म.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 22, 2023, 10:34 AM IST
  • फिल्म: फर्रे
  • निर्देशक: सौमेंद्र पाढ़ी
  • स्टार कास्ट: अलीजेह अग्निहोत्री, प्रसन्ना बिष्ट, जैन शॉ, साहिल मेहता, रोनित रॉय, जूही बब्बर
  • रेटिंग: 3/5
Farrey Review: Salman Khan के घर से निकला एक और स्टार, 'फर्रे' में अलीजेह की एक्टिंग जीत लेगी दिल

नई दिल्ली:Farrey Review: 'फर्रे' फिल्म रिलीज की जा चुकी है. फिल्म में सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री लीड रोल में हैं साथ ही डेब्यू भी कर रही हैं, जिसके चलते इसका बज बना हुआ है. लोगों को उम्मीदें की स्टार किड है, तो फिल्म में जान नहीं होगी. लेकिन यहां आप गलत है. तो चलिए आपको बताते हैं कैसी अलीजेह अग्निहोत्री की पहली फिल्म.

क्या है कहानी

'फर्रे' थाईलैंड की फिल्म बैड जीनियस का हिंदी रीमेक है. फिल्म की कहानी नियति, जो एक लड़की का नाम है, उससे शुरू होती है. अलीजेह ने इस किरदार को बखूबी निभाया है. वो अनाथालय में रहती है और 18 साल की होने वाली है.  अब उसे दूसरे अनाथालय में शिफ्ट होना पड़ेगा. पढ़ाई में नियति काफी होशियार है, साथ ही उसे स्कॉलरशिप भी मिलती है.  नियति अरबपतियों के बच्चों के साथ एक बड़े स्कूल में पढ़ती हैं. जहां वह एक बार एक लड़की को एक्जाम में चीटिंग करा देती है. लड़की खुश होकर उसे महंगे गिफ्ट्स देती है. इसके बाद उसे लालच देकर बार-बार ऐसा करने को कहा जाता है. जिसके बाद असल कहानी होती है शुरू.

एक्टर्स की एक्टिंग

अलीजेह फिल्म में मेन लीड में हैं. उन्होंने पहली बार में ही दमदार एक्टिंग से दिल जीत लिया है. वहीं उन्होंने डेब्यू के लिए शानदार कहानी का चुनाव किया है. एक तरफ वो कमाल के तरीकों से चीटिंग करवाती हैं.  वहीं दूसरी तरफ बताती हैं कि वो अपने अनाथालय के लिए कुछ भी करना चाहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

उनके एक्स्प्रेशन, उनकी डायलॉग डिलीवरी एकदम सटीक है. फिल्म में प्रसन्ना बिष्ट ने अमीर लड़की का किरदार निभाया है जो अलीजेह लालच देती है. प्रसन्ना ने भी कमाल का काम किया हैं. उनका किरदार ग्रे शेड में हैं. जैन शॉ बन साहिल मेहता भी शानदार लगे हैं. रोनित रॉय और जूही बब्बर का काम भी तारीफ काबिल है.

डायरेक्शन

सौमेंद्र पाढ़ी ने 'फर्रे'फिल्म का निर्देशन किया है. सौमेंद्र बुधिया सिंह बॉर्न टू रन जैसी फिल्म और जामताड़ा जैसी शानदार वेब सीरीज का निर्माण कर चुके हैं. इस फिल्म उनका डायरेक्शन बेहद शानदार है. कहानी को वह सटीक तरीके से कह पाए और उन्होंने एक्टर्स से दमदार काम कराया है.

फिल्म देखें या नहीं

 फर्रे फिल्म शुरू से आपको कुर्सी पर बैठे रहने के लिए मजबूर कर देगी. स्कूल के बच्चों के किरदारों के साथ जुड़ाव महसूस करेंगे. स्कूल में गरीब और अमीर बच्चों का फर्क देख पाएंगे. ये फिल्म करीब दो घंटे है और बिल्कुल खींची नहीं गई है और एंड में मजबूत मैसेज भी देती है. कुल मिलाकर ये फिल्म फैमली के साथ खासकर अपने बच्चों के साथ जरूर देखनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- जब मधुबाला को देख डायलॉग भूल गया ये पॉपुलर सुपरस्टार, एक्ट्रेस को देख उड़ गए थे होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़