Manoj Bajpayee: 'सिर्फ एक बंदा काफी है' मनोज बाजपेयी के लिए है बेहद खास, एक्टर ने बताई वजह

Sirf Ek Banda Kafi Hai: हिंदी सिनेमा के टेलैंटेड एक्टर मनोज बाजपेई हाल में ही एक इंटरव्यू में खुलकर अपने करियर पर बात की है. इसी दौरान एक्टर ने बताया कि 'सिर्फ एक बंदा काफी है' उनके लिए हमेशा खास फिल्म रहेगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 30, 2024, 11:52 AM IST
  • मनोज बाजपेई के दिल के करीब है 'सिर्फ एक बंदा काफी है'
  • एक्टर ने फिल्म पर की खुलकर बात
Manoj Bajpayee: 'सिर्फ एक बंदा काफी है' मनोज बाजपेयी के लिए है बेहद खास, एक्टर ने बताई वजह

नई दिल्ली:Sirf Ek Banda Kafi Hai: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी 100 से ज्यादा फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दमखम दिखा चुके हैं. वह हमेशा अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट करते दिखते हैं. वहीं नए-नए निर्देशकों के साथ काम करने से हिचकिचाते नहीं हैं.  पिछले साल रिलीज हुई उनकी फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' ऐसी ही एक फिल्म है. अपूर्व सिंह कार्की के निर्देशिन में बनीं इस फिल्म को लेकर एक्टर ने खुलकर बात की है.

अपूर्व सिंह कार्की के साथ फिर काम करेंगे मनोज बाजपेई

अपूर्व सिंह कार्की और मनोज बाजपेयी एक बार फिर नए कोर्ट रूम ड्रामा लेकर साथ आ रहे हैं. दोनों ने 'सिर्फ एक बंदा काफी है' में काम किया है. मनोज बाजपेयी ने फिल्म में वकील की भूमिका निभाई है. फिल्म में वह एक धर्मगुरु द्वारा यौन शोषण की शिकार हुईं लड़कियों को न्याय दिलाते दिखते हैं. यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर बेस्ड थी. फिल्म को रिलीज हुए एक साल हो गया है. मगर आज भी इसे दर्शकों उतना ही प्यार दे रहे हैं.

फिल्म पर एक्टर ने कही दिल की बात

मनोज बाजपेयी ने हाल में ही एएनआई से बात की. बातचीत में उन्होंने कहा, 'सिर्फ एक बंदा काफी है' ने इतिहास रच है.  इतने सारे लोगों ने इसे देखा है और प्यार दिया है.  इस फिल्म को बहुत सारे पुरस्कार मिले हैं.  लोगों ने इसकी सराहना की और इसे सम्मान दिया है. मेरे लिए यह फिल्म हमेशा खास रहेगी.'

मनोज बाजपेयी की हुई इन सितारों से तुलना

हाल ही में, सोशल मीडिया पर मनोज बाजपेयी की तुलना उनके जूनियर एक्टर से की गई थी. पोस्ट में कई स्टार्स की फोटो लगातक शेयर की गई थी. इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया- "इनमें कौन सबसे ज्यादा टैलेंटेड एक्टर है?" इस पर एक्टर ने कहा था कि वह अभी सीख रहे हैं, जबकि ये सारे सितारे बहुत होनार हैं. एक्टर का जवाब सुनकर लोग उनके फैन हो गए थे.

ये भी पढ़ें- Sanjay Dutt Birthday: कम उम्र में ड्रग की लत... 5 साल की जेल... चौथी स्टेज पर लंग कैंसर, काफी उतार-चढ़ावभरा रहा है संजय दत्त का सफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़