'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के 'डेफिनेट' पर धोखाधड़ी का आरोप, होटल वालों को लगाया लाखों का चूना

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के एक्टर ने एक बार फिर फ्रॉड का सहारा लिया है. दरअसल रांची के होटल में जिशान कादरी ने लाखों का बकाया चुकता नहीं किया है. ऐसे में होटल के मालिक ने उनके खिलाफ FIR दर्ज करवाई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 21, 2022, 06:32 AM IST
  • जिशान कादरी के खिलाफ FIR जारी
  • 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के एक्टर पर धोखे का आरोप
'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के 'डेफिनेट' पर धोखाधड़ी का आरोप, होटल वालों को लगाया लाखों का चूना

नई दिल्ली: 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में खूंखार, शातिर डेफिनेट का किरदार निभाने वाले जिशान कादरी पर हाल ही में धोखाधड़ी का आरोप लगा है. जिशान के खिलाफ रांची के थाने में एक FIR दर्ज करवाई गई है. बता दें कि जिशान ने होटल के 29 लाख रुपए बकाया रकम को चुकता नहीं किया है. अभी तक एक्टर ने खुद इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

पहले भी किए कई फ्रॉड

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि जिशान पर कोई आरोप लगा हो. इससे पहले शालिनी चौधरी नाम की एक महिला ने जिशान पर फ्रॉड का इल्जाम लगाया था. महिला का कहना था कि कादरी उन्हे लगातार जान से मारने की धमकी दे रहे थे. बाद में जिशान की इस मामले पर प्रतिक्रिया भी सामने आई थी.

जिशान कादरी का बयान

जिशान कादरी ने शालिनी के इस बयान पर कड़ा रुख अपनाते हुए बयान दिया था कि महिला और उसका बेटा उनकी इमेज खराब करने की कोशिश कर रहे हैं. इस इल्जाम को एक्टर पब्लिसिटी स्टंट बताया. इसके अलावा एक्टर ने सरकार से सेलेब्स पर लगाए जाने वाले झूठे इल्जामों के खिलाफ जरूरी कानूनी कदम उठाने की भी मांग की थी.

एक्टर का बयान कब होगा जारी?

बता दें कि 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में जिशान कादरी ने सरदार खान के तीसरे बेटे डेफिनेट की भूमिका निभाई थी. उनकी एक्टिंग की आज भी लोग तारीफ करते हैं. उनके सीन्स पर आज भी कई मीम बनाए जाते हैं. ऐसे में देखना ये है कि कानून के घेरे से कैसे जिशान बाहर आते हैं.

ये भी पढ़ें: दिशा पाटनी की लाइफ में हुई मिस्ट्री मैन की एंट्री, कट गया टाइगर श्रॉफ का पत्ता!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़