Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: पाखी को बचाने के लिए विराट रचेगा साजिश, सई को वीनू से हमेशा के लिए करेगा दूर

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' सई अपने बेटे विनायक को पाने के लिए कोर्ट पहुंच चुकी है. वहीं विराट ने एक बार फिर सई का साथ न देकर पाखी का साथ चुना है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 31, 2023, 05:23 PM IST
  • पत्रलेखा का साथ देगा विराट
  • सई विनायक से हमेशा के लिए होगी दूर
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: पाखी को बचाने के लिए विराट रचेगा साजिश, सई को वीनू से हमेशा के लिए करेगा दूर

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: पॉपुलर टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी दिनों दिन दिलचस्प होती जा रही है. सई विनायक तक पहुंचने की हर कोशिश कर रही है, लेकिन विराट उसके रास्ते में रुकावट ला रहा है. 'गुम है किसी के प्यार में' में आने वाले ट्विस्ट यहीं दिलचस्प होते जा रहे हैं. शो में जल्द ही दिखाया जाएगा कि विराट एक बार फिर से पत्रलेखा का साथ देगा और सई से उसका बेटा विनायक हमेशा के लिए छीन लेगा.

बंदूक तानेगी पत्रलेखा

विराट पत्रलेखा तक पहुंच जाता है, उसे समझाने की कोशिश करता है कि उसपर किडनैपिंग का चार्ज लगा है तो वह समझदारी से काम ले. वहीं पत्रलेखा विराट पर भी बंदूक तान देती है और कहती है कि मैं विनायक को अपना बेटा मानने लगी है, लेकिन अगर तुम्हें उसे लेकर जाना है तो तुम उसे मेरी लाश पर से जाना होगा. पत्रलेखा विराट को धमकी देती है कि जब उसकी जिंदगी में उसकी कोई जगह ही नहीं है तो वह खुद को मार देगी. 

सई पर चीखेगा विराट

'गुम है किसी के प्यार में' में आप देखएंगे की विराट पूरी पुलिस फोर्स के सामने एक बार फिर सई को धोखा देकर पत्रलेखा का साथ देगा. वह सई पर चिल्लाएगा और कहेगा कि विनायक को बचाने के लिए पत्रलेखा ने मुझसे शादी की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by + (@ghkkpm_4)

पत्रलेखा ने 9 महीने उसे अपनी कोख में पाला था और उसी ने इतने सालों तक विनायक को पाला तो विनायक तुम्हारा बेटा कैसे हो सकता है. यह सब सुनकर सई का दिल फिर टूट जाता है.

सई को धोखा देगा विराट

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की विराट पुलिस के सामने भी सई को झूठा साबित कर देता है. यहां तक कि वह पत्रलेखा और विनायक का हाथ पकड़कर उसे वहां से लेकर चला जाता है. वहीं सई भी रोते-सिसकते अपने घर पहुंचती है. विनायक की याद में सई तड़प रही होती है. शो में जल्द ही दिखाया जाएगा कि विनायक को पाने के लिए सई कोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी.

ये भी पढ़ें: Jyothika: बॉलीवुड में कमबैक करने को तैयार हैं साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका, इस एक्टर के साथ रोमांस फरमाती आएंगी नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़