Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि और ईशान को करीब आते देखेगी रीवा, दूर्वा रचेगी नई साजिश

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ईशान अपना पति धर्म पूरी ईमानदारी से निभाएगा. वहीं, रीवा ईशान को ढूंढेगी, इसके बाद वह कुछ ऐसा देखेगी कि उसका दिल टूट जाएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 9, 2024, 05:36 PM IST
    • रीवा का फिर टूटेगा दिल
    • ऑटो में जाएंगे सवि-ईशान
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि और ईशान को करीब आते देखेगी रीवा, दूर्वा रचेगी नई साजिश

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक हमने देखा कि ईशान, सवि से कहता है कि उसे अब कोई भी परेशान करे तो वह उसे बताए. वहीं, सवि उससे नाराज होगी और कहेगी कि वह कॉलेज में उसकी सिर्फ स्टूडेंट है. वहीं, स्टाफरूम में टीचर्स रीवा और ईशान के लिए सरप्राइज करेंगे, लेकिन शुक्लाजी सबको सच बता देंगे. वहीं, रीवा के दुखी होने पर दूर्वा फिर सवि को दोष देगी और उसे गोल्ड डिगर बुलाएगी. अब आने वाला एपिसोड और दिलचस्प होने वाला है.

सवि छोड़ेगी हॉस्टल का रूप

शुक्रवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा सवि क्लास छोड़कर अपने हॉस्टल चली जाएगी और कमरा खाली करने लगेगी. वहीं, दूर्वा घर जाकर परिवार के सामने रोकर सवि के खिलाफ कान भरने लगेगी. वहीं, ईशान देखेगा कि सवि सारा सामान उसके रूम के बाहर पड़ा है, लेकिन वो नहीं है. इसके बाद सवि अपना बाकी का सारा सामान अकेले ही उठाकर लाएगी. ऐसे में ईशान उसकी मदद के लिए आगे बढ़ेगा, लेकिन सवि मना कर देगी. ईशान उसे अपनी कार से चलने के लिए कहेगा, लेकिन वह कहेगी कि उसने रिक्शा बुक कर लिया है.

सवि के साथ ऑटो में जाएगा ईशान

दूसरी ओर रीवा कॉलेज में ईशान को ढूंढ रही होगी. वह ईशान को कॉल करेगी तो वह कहेगा कि अभी बहुत व्यस्त है बाद में बात करेगा और फोन काट देगा. सवि अपना सामान लेकर ऑटो में बैठेगी. ईशान भी उसके साथ सामान लेकर ऑटो में बैठ जाएगा. वह उसे याद दिलाएगा कि उसी ने कहा था कॉलेज के बाहर वो उसकी बीवी है. ईशान को ऑटो में गर्मी लगेगी तो सवि उसे ताने देगी कि हर रोज ऐसी ही गर्मी होती है, बस आज ऑटो में बैठकर उसे इसका एहसास हुआ है.

ईशान और सवि को साथ देख भड़केगी रीवा

ईशान को गर्मी की वजह से पसीने आने लगेंगे, सवि अपने दुपट्टे से उसका पसीना पोछेगी. इसी दौरान सिग्नल पर उनका ऑटो रुक जाएगा. वहीं, रीवा दोनों को ऑटो में देख लेगी. वह देखेगी कि सवि अपने दुपट्टे से ईशान का पसीना पोंछ रही है और फिर उसके सिर पर अपना दुपट्टा बांध देगी. रास्ते में ईशान उसे बताने की कोशिश करेगा कि यशवंत एक रिसेप्शन पार्टी देना चाहता है, लेकिन इससे पहले ही सवि वड़ा-पाव खाने चली जाएगी.

सवि पर झूठा आरोप लगाएगी दूर्वा

उधर दूर्वा जानबूझकर रोते हुए घर पहुंचेगी. वह सबको सवि के खिलाफ भड़काते हुए एक झूठी कहानी बताएगी. वह सबसे कहेगी कि उस पर हमला किया गया है. इसके लिए वह सवि को दोष देगी. दूसरी ओर रीवा भी घर आकर रोने लगेगी और अपना इस्तीफा लिखने लगेगी. आगे की कहानी के लिए दर्शकों के बीच काफी बेसब्री देखने को मिल रही है. वहीं, स्टोरी भी दिलचस्प होती जा रही है.

ये भी पढ़ें- Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Twitter Review: इस वीकेंड देखने जा रहे हैं शाहिद-कृति की फिल्म? पहले जान लीजिए दर्शकों के रिव्यू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़