Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: लीप के बाद सई-विराट के बीच आएगा ये नया शख्स, शो में इस हसीना की होने जा रही है एंट्री

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: छोटे पर्दे पर टेलीकास्ट हो रहे शो 'गुम हैं किसी के प्यार में' कई नए चेहरे नजर आने वाले हैं. शो की टीआरपी में उछाल लाने के लिए मेकर्स जी जीन से लगे हुए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 20, 2022, 01:30 PM IST
  • लीना गोयनका की शो में होने जा रही हैं एंट्री
  • सई की बेस्ट फ्रेंड के किरदार में आएंगी नजर
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: लीप के बाद सई-विराट के बीच आएगा ये नया शख्स, शो में इस हसीना की होने जा रही है एंट्री

नई दिल्ली: लव ट्राएंगल पर बेस्ड टीवी का पॉपुलर शो 'गुम हैं किसी के प्यार में' की टीआरपी में फाइनली इजाफा होता दिख रहा है. शो के ट्रैक में हो रहे बदलाव का असर इसकी टीआरपी में दिखने लगा है. शो एक बार फिर टॉप 5 शोज में शुमार हो गया है.  हालांकि अभी भी मेकर्स शो नबंर बन बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. शो में कई नए चहरों की एंट्री होने वाली है, वहीं कई पुराने चहरे शो से गायब हो जाएंगे.

लीना की होगी एंट्री

'गुम हैं किसी के प्यार में' में सई का किरदार निभा रहीं आयशा सिंह की जिंदगी में उनकी बेटी के अलावा एक और शख्स आने वाला है. जी हां शो में सई की बेस्ट फ्रेंड के रूप में लीना गोयनका की एंट्री होने वाली है, जो सई के इन 8 सालों के सफर में साथ रही है.

वह सई के साथ 8 सालों से हर दुख-दर्द में खड़ी रही है. लीना की एंट्री से शो में और ज्यादा मसाला एड होने वाला है. एक्ट्रेस की एंट्री पाखी के बाद विराट और सई के बीच की नई मुसीबत भी बन सकती है.

श्रेयस पंडित भी आ सकते हैं नजर

लीना गोयनका से पहले 'गुम है किसी के प्यार में' में एक और कलाकार दिखाई देंगे. शो में श्रेयस पंडित की एंट्री होगी, जो राजनेता का किरदार निभाते नजर आएंगे. एक्टर सई और विराट की जिंदगी में अहम भूमिका अदा कर सकते हैं. हालांकि अभी तक श्रेयस पंडित ने इस मामले में कुछ कहा नहीं है. 

एक दूसरे से टकराएंगे सई-विराट 

'गुम है किसी के प्यार में' के अगले ट्विस्ट में मेकर्स फिर से पुराना ट्रैक शुरू करेंगे. जहां सई और विराट के बीच पहले नफरत होगी, फिर होगा उनका मिलन होगा. बता दें सई और विराट अपने बच्चों के कैंप में टकराएंगे.

जहां विराट अपने बेटे विनायक को सरप्राइज देने पहुंचेगा. वहीं विराट पहली बार अपनी बेटी से भी मिलेगा. 

ये भी पढ़ें- कैंसर के खुलासे के बाद महिमा चौधरी के हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट, फर्स्ट लुक आया सामने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़