GHKKPM Spoiler: क्या सवि पता लगाएगी चिन्मय की नाराजगी का कारण? अच्छाईयां सुन होगी हैरान

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि को चिन्मय की अच्छाईयों के बारे में पता चलेगा, जिन्हें जानकार वह दंग रह जाएगी. ऐसे में हर एपिसोड के लिए दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ती जा रही है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 17, 2024, 07:52 PM IST
    • सवि क्यों हुई चिन्मय से हैरान?
    • चिन्मय ने जीता दर्शकों का दिल
GHKKPM Spoiler: क्या सवि पता लगाएगी चिन्मय की नाराजगी का कारण? अच्छाईयां सुन होगी हैरान

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी इस समय अक्का साहिब के बेटे चिन्मय के ईर्द-गिर्द घूम रही है. शो में इस दिनों दिखाया जा रहा है कि पूरा परिवार सवि को घर से निकालने की साजिश छोड़ चिन्मय को मनाने में लगा हुआ है. वहीं, सवि के मन में अब चिन्मय की छवि सुधरने लगी है. उसे इस बात पर यकीन हो चुका है कि चिन्मय सिर्फ राव साहिब के कारण ही नाराज है, वह बुरा इंसान नहीं है. ऐसे में अब इस नए ट्रैक को लेकर दर्शकों के बीच भी उत्सुकता काफी बढ़ती जा रही है.

सवि को चिन्मय की अच्छाईयां बताएगी शिखा

अब बुधवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि शिखा और जीतू, सवि को चिन्मय की अच्छाईयों के बारे में बताएंगे, जिन्हें सुन वह हैरान हो जाएगी. सवि दोनों की बातों पर गौर करेगी. वह सोचेगी कि जो शख्स अपने घर काम करने वाले के बच्चे तक का ध्यान रखता है और अपनी पत्नी का स्टैंड ले सकता है. वो इतना कैसे बदल गया. वह सोचेगी कि एक ही इंसान के इतने अलग-अलग दो रूप कैसे हो सकते हैं.

अक्का साहिब को शर्मिंदा करेगा चिन्मय

दूसरी ओर चिन्मय हर बात पर अक्का साहिब तो जता रहा है कि उसने अपने स्वार्थ के लिए  ईशान को उसकी मां ईशा से दूर कर दिया. उसने ईशान के सामने भी यह बात कह दी कि अक्का साहिब ने ईशान को अपने पास रखने के लालच में उसकी मां ईशा से अलग कर दिया है.

चिन्मय का कैरेक्टर आया दर्शकों को पसंद

अब कहानी का ये नया ट्रैक दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. शो के दर्शकों का मानना है कि चिन्मय का कैरेक्टर अच्छा होगा, जो अपने माता-पिता को उनकी गलतियों का एहसास दिला रहा है. दर्शकों का अनुमान है कि चिन्मय के कारण ही ईशान और ईशा के बीच का दूरियां खत्म होगी. हालांकि, अब चिन्मय की पूरी कहानी क्या है इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा.

ये भी पढ़ें- YRKKH Upcoming Twist: रूही को जोरदार थप्पड़ जडे़गी विद्या, अरमान फाड़कर फेंकेगा तलाक के पेपर्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़