GHKPM Upcoming Twist: सई की गन से काकू को लगेगी गोली? शो में आएगा ये ट्विस्ट

GHKPM Upcoming Twist 10 Nov: गुम है किसी के प्यार में इनदिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. शो इनदिनों शानदार ट्रैक पर चल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि सई गन लेकर विराट के सामने होगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 12, 2022, 02:38 PM IST
  • सई-विराट को लेगी गन के निशाने पर
  • पत्रलेखा के कपड़ो में लगेगी आग
GHKPM Upcoming Twist: सई की गन से काकू को लगेगी गोली? शो में आएगा ये ट्विस्ट

GHKPM Upcoming Twist 10 Nov: गुम है किसी प्यार शो इनदिनों शानदार ट्रैक पर चल रहा है. अब तक के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि सई गन लेकर पुलिस स्टेशन से भाग जाएगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सई गन लेकर विराट के सामने खड़ी हो जाएगी. वहीं दूसरी तरफ पाखी परेशान होती है. वह सह नहीं पा रही है कि सवि विराट की बेटी है. वह किचन में काम कर रही होती है तभी उसके दुपट्टे में आग लग जाएगी. 

झूठ बोलेगा विराट 
गुम है किसी के प्यार में इन दिनों काफी उथल-पुथल चल रही है. सवि की तबीयत खराब हो जाती है जिसके बाद सवि मां से मिलने की जिद करती है. पाखी और विराट सवि को बोल देते है कि मां किसी जरूरी काम से बाहर गई हैं. 

काकू पर चलेगी गोली

सई अपनी बेटी से मिलना चाहती हैं. ऐसे में वह लॉकअप में हंगामा मचा देगी. सई गन लेकर भाग जाती है. इसके बाद सई गन लेकर विराट के सामने जाती है. वह गन की मदद से अपनी बेटी को विराट से लेना चाहती है. इसी बीच भवानी बहस करेगी गलती से सई की बंदूक से गोली को भवानी को लग जाएगी. 

पाखी के कपड़ो में लगेगी आग 
पत्रलेखा काफी परेशान होती है. पाखी सहन नहीं कर पा रही है कि सवि विराट और सई की बेटी है. इस दौरान उसके दुपट्टे में आग  लग जाती है. अश्विनी उसे बचाती है. विराट और विनायक सवि को खुश करने की कोशिश करते है. विराट का पाखी के दुपट्टे पर ध्यान नहीं जाता है. इस वजह से भी पत्रलेखा परेशान हो जाती है.

इसे भी पढ़ें:  YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु और अक्षरा की लव स्टोरी आएगा भूचाल, फिर अलग होंगे अभिरा!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़