जब गोविंदा ने करण जौहर पर लगाए थे कई गंभीर आरोप, जानिए क्या थी वजह

Govinda Karan Johar Fight: गोविंदा बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर हैं. उन्होंने एक समय में कई हिट फिल्मों में काम किया है. गोविंदा और डेविड धवन के मतभेद के बारे में हर किसी को पता है लेकिन क्या आप जानते हैं गोविंदा ने करण जौहर पर कई गंभीर आरोप लगाएं, उन्होंने करण जौहर को डेविड धवन से भी ज्यादा खतरनाक बताया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 25, 2022, 12:24 PM IST
  • गोविंदा ने लगाए करण जौहर पर कई आरोप
  • करण को बताया डेविड धवन से ज्यादा खतरनाक
जब गोविंदा ने करण जौहर पर लगाए थे कई गंभीर आरोप, जानिए क्या थी वजह

नई दिल्ली: गोविंदा बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर हैं. गोविंदा (Govinda)और फिल्ममेकर डेविड धवन (David Dhawan)के बीच मनमुटाव किसी से छुपा नहीं है. गोविंदा और डेविड धवन कई बार एक दूसरे के खिलाफ बोल चुके है. बता दें कि एक टाइम था जब गोविंदा और डेविड धवन ने 17 फिल्मों में काम किया है. गोविंदा और डेविड की जोड़ी ने मिलकर कुली नंबर 1, हीरो नंबर 1 और दीवाना मस्ताना जैसी हिट फिल्में दी है. लेकिन एक समय में गोविंदा और डेविड के बीच मतभेद काफी बढ़ गया जिसके बाद यह जोड़ी टूट गई. गोविंदा ने न केवल डेविड धवन बल्कि करण जौहर के लिए भी अपनी नाराजगी जाहिर की है. आइए जानते हैं गोविंदा ने करण जौहर के लिए क्या कहा था. 

गोविंदा ने बताया करण जौहर को ज्यादा खतरनाक 

गोविंदा का ये किस्सा 5 साल पुराना है. जब गोविंदा की फिल्म आ गया हीरो रिलीज होने वाली थी. गोविंदा की फिल्म रिलीज के एक हफ्ते बाद करण जौहर की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया रिलीज होने वाली थी. ऐसे में एक इंटरव्यू के दौरान गोविंदा ने करण जौहर को खतरनाक बताया था. 

गोविंदा और करण के रिश्ते नहीं है अच्छे 

गोविंदा और करण जौहर के बीच कोई खास अच्छे रिश्ते नहीं है. गोविंदा आजतक करण जौहर के शॉ कॉफी विद करण में नजर नहीं आए हैं. जब एक इंटरव्यू में गोविंदा से इसका कारण पूछा गया था तो उन्होंने कहा कि करण ने मुझे कभी भी अपने शो में बुलाया नहीं है अगर वह मुझे अपने शो में बुलाते हैं तो यह मेरे लिए काफी सम्मान की बात होगी. 5 साल पुराने इस इंटरव्यू में गोविंदा ने कहा कि मेरी फिल्म रिलीज के एक हफ्ते बाद वह अपनी फिल्म रिलीज कर रहे हैं. जिससे साफ दिखता है कि वह कितने हंबल और इनोसेंट हैं. वह तो मुझे डेविड धवन से भी ज्यादा जेलेस और खतरनाक लगते हैं. 

करण जौहर पर गोविंदा ने लगाएं थे गंभीर आरोप 

करण जौहर के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना एक ग्रुप बनाया हुआ है. गोविंदा ने भी एक इंटरव्यू में बताया था करण ने 30 सालों में मुझे कभी नहीं बुलाया है. वह अपने शो में केवल उनकी स्टार्स को बुलाते हैं जो उनके ग्रुप में है. करण ग्रुप के अलावा किसी भी स्टार्स से हाय हेल्लो भी नहीं करते हैं. वह मुझे कभी भी भले दिल के इंसान नहीं लगे हैं. 

इसे भी पढ़ेंः 7 Years of Masaan: विक्की कौशल नहीं, ये अभिनेता था मेकर्स की पहली पसंद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़