New Year Party Songs 2023: इन गानों के बिना अधूरा है नए साल का जश्न, शाम की पार्टी में जमेगा खूब रंग

New Year Party Songs 2023: नए साल का जश्न शुरू हो चुका है. अगर आपने भी पार्टी की तैयारी कर ली है, तो अपनी सॉन्ग लिस्ट बनाना न भूलें. ऐसे में हम आपकी थोड़ी मदद कर सकते हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 31, 2022, 06:00 PM IST
  • नए साल के जश्न में ये गाने करें शामि
  • पार्टी में इन गानों को जरूर करें शामिल
New Year Party Songs 2023: इन गानों के बिना अधूरा है नए साल का जश्न, शाम की पार्टी में जमेगा खूब रंग

नई दिल्ली: Happy New Year Part Songs: पूरी दुनिया साल 2022 को अलविदा कहकर 2023 का स्वागत करने के लिए बिल्कुल तैयार है. दुनियाभर में नए साल का जश्न शुरू हो चुका है. ऐसे में कोई भी पार्टी गानों के बिना अधूरी है. अगर आपने भी 31 दिसंबर की रात को जश्न का इंतजाम कर लिया है, तो इन गानों को अपनी प्ले लिस्ट में शामिल करना बिल्कुल न भूलें. हिन्दी सिनेमा में गानों का एक अलग ही महत्व रहा है, यहां हर अवसर के लिए गाने मिल जाते हैं. अब नए साल के जश्न में आप भी इन गानों को सुनकर थिरकने पर मजबूर हो जाएंगे.

1. ऊं अंटावा (Oo Antawa)

फिल्म 'पुष्पा' ने दुनियाभर के दर्शकों का दिल जीता, लेकिन फिल्म का गाना 'ऊं अंटावा' की पॉपुलैरिटी इतनी जबरदस्त रही कि इसका अंदाजा भी लगा पाना मुश्किल है. सामंथा रुथ प्रभु पर फिल्माए गाए इस गाने का म्यूजिक हर किसी को थिरकने पर मजबूर कर देता है. ऐसे में सालभर ये सॉन्ग लोगों की जुबां पर भी चढ़ा रहा.

2. बेशर्म रंग (Besharam Rang)

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म 'पठान' ने फैंस के दिलों में उत्सुकता काफी बढ़ाई हुई है. हालांकि, फिल्म के पहले गाने 'बेशर्म रंग' को लेकर खूब विवाद देखने को मिल रहा है. इसके बावजूद कई लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें ये गाना काफी पसंद भी आया है. ऐसे में ये गाना पार्टीज में खूब धमाल मचाएगा. 

3. नदियों पार (Nadiyon Paar)

जाह्नवी कपूर की फिल्म रूही का गाना नदियों पार दर्शकों को काफी पसंद आया था. इस गाने में जाह्नवी ने अपनी कातिलाना अदाओं से हर किसी को मदहोश किया है. वहीं, गाने का म्यूजिक और लीरिक्स भी लोगों को झूमने पर मजबूर कर रहे हैं. ऐसे में अगर इस गाने को पार्टी सॉन्ग्स की लिस्ट में शामिल न किया गया तो, ये लिस्ट भी पूरी नहीं हो सकती.

4. अभी तो पार्टी शुरू हुई (Abhi To Party Shuru Hui Hai)

सोनम कपूर की फिल्म 'खूबसूरत' का गाना 'अभी तो पार्टी शुरू हुई' अगर किसी पार्टी में नहीं बजा तो मानो पार्टी भी अधूरी ही है. ऐसे में आप भी अपने नए साल के जश्न में भी इस गाने को शामिल करना न भूलें. इस गाने को सुनकर लोग अपने पांव रोक ही नहीं पाते.

5. ठुमकेश्वरी (Thumkeshwari)

वरुण धवन और कृति सेनन की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म भेड़िया के गाने ठुमकेश्वरी ने लोगों के बीच खूब रंग जमाया है. इस गाने की जितनी खूबसूरत कोरियोग्राफी की गई है, उतना ही जबरदस्त और धमाकेदार इसमें म्यूजिक और लिरिक्स भी जोड़े गए हैं. अब इस गाने ने भी पार्टी सॉन्ग्स की लिस्ट में अपने लिए जगह बना ली है.

6. नच पंजाबन (Nach Punjaban)

वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर की फिल्म जुग जुग जियो का गाना नच पंजाबन को कोई कैसे भूल सकता है. इस गाने और इसके सिग्नेचर स्टेप ने लोगों को ऐसा दीवाना बनाया कि आज हर पार्टी में ये गाना सुनने को मिल जाता है.

7. कर गई चुल (Kar Gayi Chull)

आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और फवाद खान की फिल्म 'कपूर एंड सन्स' के गाने 'कर गई चुल' ने लोगों के बीच खूब धमाल मचाया. आज भी इस गाने को लेकर लोगों का क्रेज कम नहीं हुआ है. आप भी इसे अपनी न्यू ईयर पार्टी की सॉन्ग लिस्ट में शामिल करना न भूलें.

8. लड़की आंख मारे (Ladki Aankh Mare)

रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म सिम्बा का गाना लड़की आंख मारे को दर्शकों का इतना प्यार मिला कि आज भी अक्सर ये लोगों की जुबां से सुनने को मिल जाता है. वहीं, अगर किसी पार्टी में ये गाना बज जाए तो लोग इसके सिग्नेचर स्टेप करना भी नहीं भूलते. इसलिए आप भी इस गाने को अपना लिस्ट में जरूर शामिल करें

9. काला चश्मा (Kala Chashma)

कैटरनी कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'बार बार देखो' बेशक बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा सफल न रही हो, लेकिन इस फिल्म के गाने 'काला चश्मा' ने खूब धमाल मचाया. आज भी हर पार्टी में इस गाने के बिना अधूरी रह जाती है. इस गाने का म्यूजिक और लिरिक्स लोगों को थिरकने पर मजबूर कर देते हैं.

10. टिप टिप बरसा (Tip Tip Barsa Pani)

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म 'सूर्यवंशी' में 1994 की फिल्म 'मोहरा' के गाने 'टिप टिप बरसा पानी' सॉन्ग को रीक्रिएट किया गया था. इस एवरग्रीन गाने को सुनकर आज भी लोग थिरकने लगते हैं. इस गाने धमाल, मस्ती और रोमांस सब कुछ हैं.

ये भी पढ़ें- न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए राजस्थान पहुंचे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, तस्वीरें आई सामने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़