हरनाज संधू का दिखा ग्लैमरस अवतार, फिर चलाया हुस्न का जादू

मिस यूनिवर्स हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) अपने लुक्स की वजह से अक्सर चर्चा में रहने लगी हैं. अब फिर से हरनाज से अपनी अदाओं से लोगों का ध्यान खींच लिया है. इस बार भी कहर ढा रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 5, 2022, 10:29 PM IST
  • हरनाज संधू का फिर ग्लैमरस लुक दिखा
  • हरनाज ने दिखाई अपनी सिजलिंग अदाएं
हरनाज संधू का दिखा ग्लैमरस अवतार, फिर चलाया हुस्न का जादू

नई दिल्ली: मिस यूनिवर्स (Miss Universe) का खिताब अपने नाम कर देश का सिर पूरी दुनिया में ऊंचा करने वाली हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह हैं. वह पिछले लंबे वक्त से लगातार चर्चा में हैं. हरनाज का बेशक फिलहाल बॉलीवुड में डेब्यू करने का कोई इरादा नहीं है, लेकिन खूबसूरती और बोल्डनेस के मामले में वह इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर दे रही हैं. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं हरनाज संधू

दुनियाभर में मौजूद उनके फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. हरनाज भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. हरनाज सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं और लगातार उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती ही जा रही है. ऐसे में वह खुद भी अपने नए लुक्स फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलतीं. अब फिर से हरनाज से अपनी अदाओं से लोगों का ध्यान खींच लिया है. 

हरनाज बेहद हॉट लग रही हैं

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में हरनाज को व्हाइट कोट-पैंट के साथ मैचिंग शर्ट में देखा जा सकता है. इस लुक को उन्होंने न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harnaaz Kaur Sandhu (@harnaazsandhu_03)

यहां हरनाज ने बालों को ओपन रखा है. अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए हरनाज ने खूबसूरत पोज दिए हैं. यहां वह काफी हॉट लग रही हैं. 

इस फिल्म में दिखेंगी हरनाज संधू

गौरतलब है कि हरनाज पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. उन्हें 2021 में रिलीज हुई फिल्म 'यारा दीयां पून बारां' में नजर आई थीं. फिलहाल इस समय वह अपनी एक और पंजाबी फिल्म 'बाई जी कुट्टन गे' को लेकर चर्चा में आ गई हैं. 

ये भी पढे़ं- Phone Bhoot BO Collection Day 1: पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर ढेर हुई कैटरीना कैफ की 'फोन भूत', कमाए इतने करोड़ रुपये

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़