बोल्डनेस दिखाने के लिए हिना खान ने खोले जैकेट के बटन, फ्लॉन्ट किया हॉट ब्रालेट लुक

हिना खान ने अपने लेटेस्ट हॉट फोटोशूट की झलक फैंस के साथ शेयर की है. इस लुक में एक्ट्रेस एक बार फिर इतने सिजलिंग अंदाज में नजर आ रही हैं कि सभी की नजरें उन पर टिकी रह गई हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 2, 2023, 06:17 PM IST
  • हिना खान ने चलाया अदाओं का जादू
  • सिजलिंग लुक में कहर बरपा रहीं हिना
बोल्डनेस दिखाने के लिए हिना खान ने खोले जैकेट के बटन, फ्लॉन्ट किया हॉट ब्रालेट लुक

नई दिल्ली: हिना खान (Hina Khan) अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा बोल्ड और सिजलिंग लुक्स की वजह से खबरों में बनी रहती हैं. इस कारण उनके फॉलोइर्स की लिस्ट भी तेजी बढ़ती जा रही है. हिना के हर स्टाइल को फैंस को खूब प्यार मिला है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस की अदाओं ने फैंस के दिलों की धड़कनें तेज कर दी हैं. इस बार हिना काफी हॉट लुक में दिख रही हैं.

Hina Khan ने कराया हॉट फोटोशूट

हिना ने कुछ ही देर पहले अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी कई फोटोज शेयर की हैं. इसमें उन्हें येलो कलर के आउटफिट में देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

हिना ने इस फोटोशूट के लिए येलो प्लाजो पैट और मैचिंग का ब्लेजर कैरी किया है. एक्ट्रेस ने इसे सेम कलर की ब्रा के साथ को-ऑर्ड किया है.

हिना खान ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

हिना ने इस लुक में हॉटनेस का तड़का लगाने के लिए कोट के बटन खोलकर ब्रालेट लुक कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट किया है. हिना ने अपने इस लुक को शिमरी सटल बेस, पिंक ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आई से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को बांधा हुआ है, लेकिन उनके चेहरे पर बिखरी जुल्फें उनके इस लुक में चार चांद लगा रही हैं.

स्टनिंग दिख रही हैं हिना खान

फोटोज में कुछ जगहों पर हिना खान सनग्लासेस लगाकर भी कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. खासतौर पर उनके टोन्ड फिगर पर फैंस की नजरें टिक गई हैं. यूजर्स ने उन्हें हॉट और खूबसूरत बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं.

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी हिना खान

दूसरी ओर हिना के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी समय से हिना अपनी फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस 'सेवन वन' टाइटल से बन वेब सीरीज में भी नजर आने वाली हैं. हिना के चाहने वाले उन्हें पर्दे पर देखने के लिए काफी बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- सारा अली खान की मांग में दिखा सिंदूर, कैमरे में कैद हो गईं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़