फोटोशूट के लिए हिना खान फिर हुईं बोल्ड, श्रग खोलकर दिखाया परफेक्ट फिगर

हिना खान इन दिनों अपने नए लुक्स के कारण लगातार चर्चा में आ रही हैं. फैंस भी उनकी फोटोज के लिए काफी बेताब रहते हैं. ऐसे हिना ने अपने नए लुक से फिर फैंस के दिलों की धड़कनें काफी बढ़ा दी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 28, 2022, 11:18 AM IST
  • हिना खान का सिजलिंग लुक फिर चर्चा में है
  • हिना सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं
फोटोशूट के लिए हिना खान फिर हुईं बोल्ड, श्रग खोलकर दिखाया परफेक्ट फिगर

नई दिल्ली: हिना खान (Hina Khan)  ने टीवी शोज से लेकर फिल्मों तक में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. बहुत कम समय में उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बना ली है. वहीं अपनी बेबाकी के कारण हिना लाइम-लाइट में बनी रहती हैं. इन सबके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, और अपने ग्लैमरस अंदाज से हर किसी को अपना दीवाना बना लेती है. हाल में भी एक्ट्रेस ने इंटनेट पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.  

हिना ने शेयर किया नया फोटोशूट

हिना खान के लुक्स इन दिनों काफी चर्चा में हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर लगभग हर दिन अपने नए लुक्स की झलक दिखा रही हैं. अब फिर से हिना का नया लुक काफी वायरल हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

इन फोटोज में एक्ट्रेस को येलो कलर के आउटफिट में देखा जा रहा है. उन्होंने यह शरारा और सीक्वेंस वाला मैचिंग का ब्लाउज पहना है. इसके साथ उन्होंने फ्रिल वाला फ्रंट ओपन श्रग भी कैरी किया है.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं हिना

हिना ने अपने इस लुक को देसी टच के साथ कंप्लीट किया है. उन्होंने न्यूज मेकअप किया है और बालों की पोनीटेल बनाई हुई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

एक्ट्रेस ने इस दौरान गले में पर्ल और स्टोन वाला चोकर और कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हैं. इस लुक ने हिना बेहद खूबसूरत और सिजलिंग लग रही हैं. फैंस के लिए उन पर से नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है.

इस फिल्म में दिखेंगी हिना

हिना खान के वर्क फ्रंट पर नजर डालें  इन दिनों वह अपनी वेब सीरीज 'सेवेन वन' को लेकर चर्चा में हैं. इसके अलावा वह लगातार कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- कृति सेनन को साड़ी में देख बढ़ी फैंस की बेचैनी, किलर लुक्स पर टिकी रह गईं निगाहें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़