Khatron Ke Khiladi 13 में हिना खान ने किया कंटेस्टेंट्स को किया रोस्ट, शो को बताया गेम चेंजर

Khatron Ke Khiladi 13: खतरों के खिलाड़ी 13 का धमाकेदार नया प्रोमो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. दिव्यांका के बाद हिना खान कंटेस्टेंट्स की बैंड बजाने के लिए तैयार हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 1, 2023, 08:15 PM IST
  • खतरों के खिलाड़ी को बताया गेम चेंजर
  • हिना खान ने किया कंटेस्टेंट्स को किया रोस्ट
Khatron Ke Khiladi 13 में हिना खान ने किया कंटेस्टेंट्स को किया रोस्ट, शो को बताया गेम चेंजर

नई दिल्ली: 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 8 की फाइनलिस्ट 'शेर खान' के नाम से मशहूर एक्ट्रेस हिना खान ने अपने इस टैग के बारे में खुलकर कहा कि यह कितना अच्छा था और इसने वास्तव में उनकी दुनिया बदल दी. हिना ने 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 13 में चैलेंजर के तौर पर वापसी की है. स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो हर गुजरते हफ्ते के साथ डर को एक नए लेवल पर बढ़ा रहा है.

हिना खान ने शेयर किया पोस्ट 
एक्शन मास्टर और शो के होस्ट रोहित शेट्टी, दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन के जंगल में पहले कभी नहीं देखे गए स्टंट और कंस्टेंट्स के साथ मौजूद हैं.
चैलेंजर हिना ने शो में वापसी पर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया. 'खतरों के खिलाड़ी 8' में फाइनलिस्ट बनने के बाद से वह एक व्यक्ति के रूप में कैसे विकसित हुई हैं, इस पर एक्ट्रेस ने कहा: "मैं हर मायने में ज्यादा साहसी हो गयी हूं, न केवल फिजिकल ट्रायल का सामना करने में बल्कि जीवन की अप्रत्याशितता को अपनाने में भी. मैंने वास्तविक दुनिया और रील दोनों में नई चुनौतियों का खुली बांहों से स्वागत करना सीख लिया है.''

हिना खान ने कही ये बात 
हिना ने कहा, ''निडरता की इस नई भावना ने अवसरों और रोमांच की एक ऐसी दुनिया खोल दी है जिसे तलाशने में मुझे कभी झिझक होती थी. किसी भी चीज से ज्यादा, यह यात्रा खुद को आगे बढ़ाने की है. यह शो जीवन बदलने वाला अनुभव था जिसने मुझे अंदर से बाहर तक बदल दिया. यह सीमाओं को पार करने, डर का डटकर सामना करने और दूसरी तरफ एक मजबूत, अधिक आत्मविश्वासी और अधिक दृढ़ व्यक्ति के रूप में उभरने का बेहतरीन जरिया है.''

बताया है गेम चेंजर 
'नागिन 5' फेम एक्ट्रेस ने कहा कि इस यात्रा ने उन्हें सिखाया है कि जब वह अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलने की हिम्मत करती हैं तो वह अपनी क्षमता तक जी सकती हैं. हिना ने कहा, ''शेर खान' के रूप में टैग किया जाना निश्चित रूप से अच्छा था, लेकिन इसने वास्तव में मेरी दुनिया बदल दी. यह एक ट्रान्सफॉर्मेशनल की तरह थी जिसने मुझे उन डरों पर जीत हासिल करने में मदद की जो मुझे पूरी जिंदगी परेशान कर रहे थे. मेरे सीजन के दौरान यह एहसास वास्तव में मेरे लिए गेम-चेंजर था, और मैंने वहां से आगे बढ़ना जारी रखा है.''

हिना ने 'खतरों के खिलाड़ी' में एक चैलेंजर के रूप में कहा, स्टंट करने का उनका तरीका उस समय की तुलना में थोड़ा अलग था जब वह एक कंटेस्टेंट थीं.
इससे पहले शो में चैलेंजर के तौर पर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी की एंट्री हुई थी. 'खतरों के खिलाड़ी 13' कलर्स पर प्रसारित होता है.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें: अनुपमा-अनुज पर फिर चढ़ेगा प्यार का रंग, अवॉर्ड शो में रोमांस...कॉमेडी के साथ फैंस के लिए हैं कई बड़े सरप्राइज 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़