Huma Qureshi ने छोटे बजट के समर्थन में कंपनियों से किया आग्रह, पोस्ट में कही ये बात

Huma Qureshi: कान फिल्म फेस्टिवल में भारतीय फिल्मों कलाकारों को जमकर तारीफें मिली हैं. एक्टिंग से लेकर फिल्मों तक भारतीय कलाकारों के उनके काम के लिए प्रशंसा मिल रही है. इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है.   

Written by - IANS | Last Updated : May 26, 2024, 09:32 PM IST
    • छोटी फिल्मों को लेकर क्या बोलीं हुमा कुरैशी?
    • पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने किया आग्रह
Huma Qureshi ने छोटे बजट के समर्थन में कंपनियों से किया आग्रह, पोस्ट में कही ये बात

नई दिल्ली: Huma Qureshi:कान्स फिल्म फेस्टिवल की चर्चा हर तरफ सुनने को मिल रही है. दुनिया के सबसे बड़े फिल्म फेस्टिवल में इंडस्ट्री के 2 स्टार्स ने अवार्ड्स अपने नाम करके इतिहास रच दिया है. फिल्म मेकर पायल कपाडिया और एक्ट्रेस अनसूया सेनगुप्ता को कान्स 2024 में पुरस्कार से नवाजा गया है. जिसको लेकर इंडस्ट्री की धाकड़ एक्ट्रेस हुमा कुरैशी का बयान सामने आया है. एक्ट्रेस ने छोटी फिल्मों के समर्थन के कंपनियों से आग्रह करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है.

हुमा कुरैशी ने शेयर किया पोस्ट

हुमा की यह टिप्पणी अनसूया सेनगुप्ता के अन सर्टेन रिगार्ड सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस का पुरस्कार जीतने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बनने और पायल कपाड़िया की 'ऑल वी इमेजिन एज लाइट' को 77वें कान फिल्म फेस्टिवल में ग्रां प्री जीतने के बाद आई है. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोर पर 'ऑल वी इमेजिन एज लाइट' टीम की एक तस्वीर साझा की, जिसे कान फिल्म फेस्टिवल के दूसरे सबसे बड़े पुरस्कार ग्रां प्री से सम्मानित किया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Huma Qureshi (@iamhumaq)

इंस्टाग्राम कैप्शन में कही ये बात

उन्होंने तस्वीर को कैप्शन में लिखा, 'आप सभी पर बहुत गर्व है पायल कपाड़िया, कंटारी कनमानी, दिव्या प्रभा, छाया कदम. उम्मीद बरकरार है.' इसके बाद हुमा ने एक पोस्ट लिखा, जिसमें कहा, 'कान फिल्म फेस्टिवल एक फिल्म फेस्टिवल है जहां कला का जश्न मनाया जाता है. मुझे वास्तव में उम्मीद है कि इनमें से कुछ ब्रांड/कंपनियां सैकड़ों डॉलर खर्च कर ऐसे लोगों को भेजेगी जो छोटी और स्वतंत्र फिल्में बनाते हैं, बजाय इसके कि जिनका फिल्मों से कोई लेना-देना नहीं है.' उन्होंने कहा, “मुझे वास्तव में उन सभी अविश्वसनीय महिलाओं पर बहुत गर्व है जिन्होंने देश का मान बढ़ाया है! उन्हें और अधिक ताकत मिले.'

ये भी पढ़ें- Cannes Festival में पायल कपाड़िया की फिल्म ने रचा इतिहास, पीएम मोदी से मिली शाबाशी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़