गर्लफ्रेंड को 'घर तोड़ने वाली' कहे जाने पर फूटा Imran Khan का गुस्सा, अवंतिका से तलाक पर भी तोड़ी चुप्पी

Imran Khan on Divorce: इमरान खान ने अपने करियर में गिनती की फिल्में की हो मगर उनकी लोकप्रियता आज भी किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. हाल ही में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ में झेले उतार-चढ़ाव के बारे में खुलकर बात की है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 7, 2024, 02:25 PM IST
    • तलाक की खबरों पर इमरान खान का रिएक्शन
    • गर्लफ्रेंड लेखा वाशिंगटन को लेकर कही ये बात
गर्लफ्रेंड को 'घर तोड़ने वाली' कहे जाने पर फूटा Imran Khan का गुस्सा, अवंतिका से तलाक पर भी  तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली: Imran Khan on Divorce: जानें तू या जाने ना से डेब्यू करने वाली इमरान खान लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया से दूरी बनाए हुए थे मगर एक्टर जल ही पर्दे पर जबरदस्त वापसी करने की तैयारी कर रहे हैं. इमरान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहते हैं. बता दें कि एक्टर का साल 2019 में अवंतिका मलिक से तलाक हो गया था. इसके बाद उनकी और लेखा की डेटिंग की खबरें आने लगीं. अब इमरान ने एक इंटरव्यू में अपने तलाक पर खुलकर बात की है और लेखा को 'घर तोड़ने वाली' कहने पर नाराजगी भी जाहिर की है.

अवंतिका से तलाक की खबरों को किया कंन्फर्म 

इमरान खान को लेकर अफवाहों का बाजार काफी गर्म था, एक्टर को लेकर सोशल मीडिया पर तरह तरह की रूमर्स रोज ही सुनने को मिल जाती है. अब इमरान ने तलाक की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है साथ ही लेखा वॉशिंग्टन को डेट करने पर भी बात की है. एक्टर की गर्लफ्रेंड को लेकर सोशल मीडिया पर काफी नेगेटिविटी देखने को मिल रही थी, लेखा को लोग लोग घर तोड़ने वाली कह रहे थे. इस बात पर एक्टर ने नारजगी जताई है और बताया कि लेखा से लॉकडाउन में प्यार हो गया था वो भी उनके तलाक के कई महीनों बाद.

लेखा को होम ब्रेकर कहने वालों पर आता है गुस्सा

इसी इंटरव्यू में इमरान ने आगे कहा कि जब कोई उनकी गर्लफ्रेंड लेखा वाशिंगटन को 'होम ब्रेकर' या 'घर तोड़ने वाली' औरत कहता है, तो उन्हें काफी गुस्सा आता है. एक्टर ने कहा कि ये पूरी नारी जाति पर सवाल करता है. इमरान ने कहा, 'लेखा को होमब्रेकर या घर तोड़ने वाली कहानी, जो मुझे गुस्सा दिलाती हैं. यह औरत जाति से नफरत करने वाला है. साथ ही ऐसी बातें एक इंसान होने के नाते मुझसे मेरे अधिकार को भी छीन लेता है. इमरान खान ने बताया कि उनके और लेखा के बीच में नजदीकियां लॉकडाउन के दौरान बढ़ीं, तब वह अवंतिका से अलग हो चुके थे. बता दें कि इमरान और लेखा को अक्सर कई इवेंट्स में एक साथ देखा जाता है.

जल्द इमरान खान करेंगे कमबैक

बहुत कम समय में इमरान खान ने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है. साल 2015 में इमरान खान को एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ फिल्म कट्टी-बट्टी में देखा गया था. इसके बाद फिल्मी दुनिया से इमरान दूर हैं. हालांकि बीते साल ये खबर भी सामने आई की जल्द ही इमरान खान बॉलीवुड में कमबैक करते दिख सकते हैं.

ये भी पढ़ें-  'वंडर वुमेन' फेम Gal Gadot चौथी बार बनीं मां, पोस्ट शेयर कर बेटी का नाम किया रिवील

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़