Exclusive: 'ये रिश्ता' की कहानी में आने वाला है नया मोड़, जय सोनी ने खोले शो से जुड़े राज

Jay Soni Exclusive interview : 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा के अपोजिट अभिनव यानी जय सोनी नजर आ रहे हैं. दर्शक एक्टर पर खूब प्यार बरसा रहे है. हाल में जय ने ज़ी हिन्दुस्तान से खास बातचीत की और शो को लेकर अपना अनुभव साझा किया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 11, 2023, 04:59 PM IST
  • 'ये रिश्ता'से जुड़कर खुश हैं जय सोनी
  • अभिनव के किरदार में आ रहे हैं नजर
Exclusive: 'ये रिश्ता' की कहानी में आने वाला है नया मोड़, जय सोनी ने खोले शो से जुड़े राज

नई दिल्ली: Jay Soni Exclusive interview : ज़ी हिन्दुस्तान से खास बातचीत में जय सोनी ने बताया है कि वह पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की टीम के साथ काम करके बहुत खुश है. शो में इन दिनों गणगौर पूजा का ट्रैक चल रहा है, जिसे लेकर जय काफी एक्साइटेड नजर आए. वहीं उन्होंने कहानी में आने वाले नए मोड़ को लेकर भी बात की.

पहाड़ी लड़के का किरदार निभा रहें है जय

शो में जय यानी अभिनव एक पहाड़ी लड़का है, जिसका दिल साफ और सोने सा खरा है. वह हर किसी की मदद के लिए हमेशा तैयार रहता है. जब जय से पहाड़ों वाली जगह के अनुभव को लेकर सवाल किया, तो उन्होंने कहा कि- 'मैं पिछले साल ही अपनी वाइफ को लेकर हिमाचल की सैर पर गया था. पहाड़ों पर अलग सा सुकून मिलता है. मैंने अपने रोल में उस एक्सपीरिएंस को शामिल किया है. भाई जी शब्द मैंने वहीं सुना था, जिसका यूज में शो में करता हूं.'

अबीर की बीमारी वाले ट्रैक ने किया परेशान

जय ने शो के बारे में बात करते हुए बताया कि - 'मैं बहुत इमोशनल इंसान हूं. वहीं हाल में जब हम अबीर को लेकर अस्पताल का सीन शूट कर रहे थे, तो मैं 3 से 4 दिन काफी परेशान रहा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yeh rishta kya kehlata hai (@yehrishtakyakehlatahai.0)

जब कोई बच्चा बीमार पड़ता है तो उसके मां बाप की हालत खराब हो जाती है. वैसे ही जब हमें शो में पता चलता है कि अबीर के दिल में छेद है, हम परेशान हो जाते हैं. एक्टर ने बताया की उस ट्रेक ने मुझे काफी इफेक्ट किया था.'

गणगौर को लेकर हैं एक्साइटेड

एक्टर से जब गणगौर पूजा को लेकर सवाल किया कि वह सेट पर पहली बार गणगौर का हिस्सा बनेंगे तो उन्हें कैसा लग रहा है? एक्टर ने कहा- मैं शो में पहली बार गणगौर पूजा का हिस्सा बनूंगा. शो में टीम भी काफी एक्साइटेड है. त्योहार को बहुत धूम-धाम से मनाया जा रहा है. वहीं जय ने बताया कि पूजा के बीच भी ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेंगे.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: सई ने विराट से फेरा मुंह, डॉक्टर सत्या से करेगी शादी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़