विराट कोहली की पारी पर पत्नी अनुष्का शर्मा हुईं इमोशनल, शेयर किया दिल छू लेने वाला पोस्ट

भारत vs पाकिस्तान मैच के हीरो विराट कोहली साबित हुए. भारत की इस जीत से पूरा देश झूम रहा है. इस बीच विराट की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी इस ऐतिहासिक जीत से काफी खुश हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 23, 2022, 07:35 PM IST
  • भारत की जीत पर खुशी से झूम उठीं अनुष्का
  • सोशल मीडिया पर लिखा दिल छू लेने वाला नोट
विराट कोहली की पारी पर पत्नी अनुष्का शर्मा हुईं इमोशनल, शेयर किया दिल छू लेने वाला पोस्ट

नई दिल्ली: टी20 विश्व कप 2022 में 23 अक्तूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच सबसे बड़ा मैच देखने को मिला. इस रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 6 विकेट से हराकर देशवासियों को शानदार दिवाली गिफ्ट दिया है. भारत vs पाकिस्तान मैच के हीरो विराट कोहली साबित हुए. भारत की इस जीत से पूरा देश झूम रहा है. इस बीच विराट की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी इस ऐतिहासिक जीत से काफी खुश हैं. 

खुशी से झूम उठीं अनुष्का 

उन्होंने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. अनुष्का शर्मा ने टीवी पर मैच देखते हुए कुछ फोटोज को शेयर किया है. इनमें विराट कोहली को शॉट लगाते और आश्विन, रोहित शर्मा को गले लगाते देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@anushkasharma)

जीत के पलों को कैप्चर करते हुए अनुष्का इमोशनल हो गईं. उन्होंने पति विराट कोहली के स्ट्रगल को याद किया और साथ ही उनकी मेहनत को सराहा है. 

अनुष्का शर्मा ने कही ये बात

अनुष्का ने कैप्शन में लिखा, 'दिवाली की पूर्व संध्या पर आज रात आपने लोगों के जीवन को खुशियों से भर दिया है. आप एक अद्भुत इंसान हैं माई लव. आपका धैर्य, दृढ़ संकल्प और विश्वास मन को चकरा देने वाला है. मैं यह कह सकती हूं कि मैंने अभी-अभी अपने जीवन का सबसे अच्छा मैच देखा है हालांकि हमारी बेटी यह समझने के लिए बहुत छोटी है कि उसकी मां क्यों नाच रही थी और कमरे में बेतहाशा चिल्ला रही थी, एक दिन वह समझ जाएगी कि उसके पिता ने उस रात अपनी सर्वश्रेष्ठ पारी खेली थी'!!

विराट ने मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया

अनुष्का ने आगे लिखा, 'एक ऐसे फेज के बाद जो उनके लिए काफी कठिन था, लेकिन वह इन सब से पार पाते हुए कहीं ज्यादा मजबूती से लौटकर आए हैं. आप पर गर्व है.' अनुष्का का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गौरतलब है कि विराट कोहली ने भारत vs पाकिस्तान मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया. उन्होंने 53 गेंदों में 82 रनों की नाबाद पारी खेली.

ये भी पढे़ं- दिवाली के दिन ये स्टार्स पानी की तरह बहाते हैं पैसे, पटाखे जलाकर करते हैं सेलिब्रेशन  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़