Guess The Celebrity: अमिताभ बच्चन संग 'सूर्यवंशम' में दिख चुका है ये बॉलीवुड एक्टर, क्या आपने पहचाना?

Guess The Celebrity: अमिताभ बच्चन की 'सूर्यवंशम' तो आपने कई बार देखी ही होगी, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इसमें बॉलीवुड के एक्टर ने छोटी बच्ची का किरदार निभाया था, जो आज अपनी एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 20, 2022, 12:36 PM IST
  • अमिताभ बच्चन की 'सूर्यवंशम' तो सभी ने देखी है
  • अमिताभ संग दिखी छोटी बच्ची इंडस्ट्री के बड़े एक्टर हैं
Guess The Celebrity: अमिताभ बच्चन संग 'सूर्यवंशम' में दिख चुका है ये बॉलीवुड एक्टर, क्या आपने पहचाना?

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म 'सूर्यवंशम' हम और आप इतनी बार देख चुके हैं कि शायद इसके कुछ-कुछ डायलॉग्स और सीन्स भी याद हो चुके होंगे. इसके बावजूद हम ये बात कह सकते हैं कि फिल्म में आज तक आपने शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) को नोटिस नहीं किया होगा. जी हां, फिल्म में ईशान खट्टर भी नजर आए थे. उन्होंने इस फिल्म में उन्हें एक छोटी सी बच्ची के रोल में देखा गया था.

अमिताभ बच्चन की फिल्म में किया था छोटा सा रोल 

अमिताभ बच्चन की फिल्म 'सूर्यवंशम' एक ऐसी फिल्म होगी जिसे लगभग सभी लोगों ने देखा होगा. 'सूर्यवंशम' टीवी की सुपरहिट फिल्म रही. इस फिल्म में अभिताभ को डबल रोल में दिखाया गया था और दोनों ही किरदारों में उन्हें दर्शकों से भरपूर प्यार भी मिला. इसी फिल्म में ईशान खट्टर भी नजर आए थे. बता दें कि ईशान खट्टर ने फिल्म में भानू प्रताप की पोती का रोल निभाया था. 

ईशान खट्टर को पहचाना होगा मुश्किल 

'सूर्यवंशम' में ईशान को पहचाना बेहद मुश्किल काम है, क्योंकि फिल्म में उनके लुक में काफी बदलाव किया है. ईशान को लड़की की तरह तैयार किया है. ऐसे में उनकी पहचान कर पाना मुश्किल है.

बता दें कि इस फिल्म में उनके रियल लाइफ माता-पिता राजेश खट्टर और नीलिमा अजीम नजर आए थे. ईशान को फिल्म में काम करने का मौका माता-पिता की वजह से ही मिला था. 

ईशान खट्टर वर्क फ्रंट 

ईशान खट्टर के लुक में काफी बदलाव आ चुका है. ईशान खट्टर जल्द ही कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म 'फोन भूत' में नजर आएंगे. ईशान कई फिल्मों में काम कर चुके हैं, वहीं, उन्होंने अपनी एक्टिंग से अभी से दर्शकों का जीत लिया है. 

इसे भी पढ़ेंः  करिश्मा तन्ना ने क्रॉप टॉप पहन चलाया हुस्न का जादू, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़