जैकलीन फर्नांडिस नहीं हैं इकलौती, इन एक्ट्रेसेस का भी रहा है गैंगस्टर से गहरा नाता

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के साथ रिश्ता रखना काफी भारी पड़ गया है. सुकेश की गिरफ्तारी के बाद अब जैकलीन की मुसीबत बढ़ती जा रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 1, 2022, 12:24 PM IST
  • जैकलीन फर्नांडिस की बढ़ी मुसीबतें
  • करियर पर मंडराए संकट के बादल
जैकलीन फर्नांडिस नहीं हैं इकलौती, इन एक्ट्रेसेस का भी रहा है गैंगस्टर से गहरा नाता

नई दिल्ली: ठग सुकेश चंद्रशेखर के (Sukesh Chandrashekhar)  200 करोड़ रुपये की वसूली के केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) बुरी तरह फंस चुकी हैं. ईडी ने दावा कर दिया है कि जैकलीन फर्नांडिस ने अपने शौक पूरे करने के लालच में सुकेश चंद्रशेखर के आपराधिक अतीत को भी इग्नोर किया. ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी अभिनेत्री का नाम ऐसे गैंगस्टर से जुड़ रहा है. इससे पहले भी बॉलीवुड की ऐसी कई हसीनाएं हैं, जिनका नाम  क्रिमिनल्स के साथ जुड़ चुका है.

हाजी मस्तान और सोना
 
टॉप गैंगस्टर हाजी मस्तान माफिया जगत में जाना पहचाना है. कहा जाता है कि ये गैंगस्टर बॉलीवुड एक्ट्रेस मधुबाला पर अपना दिल हार बैठा था. लेकिन मधुबाला को वह अपनी दिल की बात बता पाता इससे पहले ही उनका निधन हो गया.

इसके बाद हाजी मस्तान की मुलाकात सोना से हुई. सोना हुबहू मधुवाला जैसी दिखती थीं. हाजी मस्तान ने उनसे शादी करने का फैसला कर लिया. दोनों ने शादी भी रचाई लेकिन हाजी की मौत के बाद सोना को अपनी जिंदगी बदहाली में गुजरानी पड़ी. 

मोनिका बेदी और अबू सलेम

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम राइट हैंड कहे जाने वाले अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस मोनिका बेदी से जुड़ चुका है.  मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक मोनिका और अबू सलेम एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे.

उनके रिश्तों की खबरें अक्सर मीडिया में छाई रहती थीं. इतना ही नहीं कई बार अपराधिक मामालों के आरोपी अबू सलेम के कारनामों के चलते मोनिका बेदी को भी जेल जाना पड़ा है.  अबू सलेम से रिश्ता रखने के चलते मोनिका का फिल्मी करियर पूरी तरह से तबाह हो गया था.

ममता कुलकर्णी और विक्की गोस्वामी

90 के दशक में अपने ग्लैमरस अंदाज से फैंस के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हुआ करती थी. ड्रग माफिया सरगनाओं के साथ उनके संबंधो ने उनका फिल्मी करियर चौपट कर दिया था.  रिपोर्ट्स के मुताबिक ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी के साथ उनके रिश्ते ने खूब लाइम लाइट लूटी थी. खबरें तो यह भी थीं कि दोनों शादी कर चुकें है.

जिसके बाद बाद 2016 में एक बार फिर एक्ट्रेस खबरों में छाईं जब उन्हें केन्या एयरपोर्ट पर पति विक्की गोस्वामी के साथ ड्रग तस्करी के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. इस मामले में ममता से पूछताछ हुई थी और उन्हें छोड़ दिया गया था.

मंदाकिनी और दाऊद इब्राहिम 

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस मंदाकिनी कभी बॉलीवुड पर राज करती थीं. हर कोई उनके साथ काम करने को तरसता था. लेकिन उनकी एक गलती ने उनका करियर तबाह कर दिया. डॉन दाऊद के साथ आई एक तस्वीर ने इंडस्ट्री को सकते में डाल दिया था.

सबने एक्ट्रेस से दूरी बना ली थी. तस्वीर शारजाह में एक मैच के दौरान खीचीं गई थी. हालांकि मंदाकिनी ने दाऊद के साथ अपने रिश्ते की खबरों को हमेशा गलत बताया है.

ये भी पढ़ें- विजय देवरकोंडा स्टारर 'लाइगर' के फ्लॉप होने पर डायरेक्टर निराश, साउथ डिस्ट्रीब्यूटर्स के लिए उठाया बड़ा कदम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़