Tell it like a Woman: आलिया के बाद जैकलीन ने भरी हॉलीवुड की उड़ान, जारी किया पहली फिल्म का पोस्टर

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) जल्द ही हॉलीवुड (Hollywood) फिल्मों में अपना धमाकेदार डेब्यू करने वाली हैं. उनकी पहली फिल्म को लेकर अहम जानकारी सामने आई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 9, 2022, 01:01 PM IST
  • जैकलीन फर्नांडीज हॉलीवुड फिल्म आएंगी नजर
  • सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्टर
Tell it like a Woman: आलिया के बाद जैकलीन ने भरी हॉलीवुड की उड़ान, जारी किया पहली फिल्म का पोस्टर

नई दिल्ली : बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का दमखम दिखा रही हैं. आलिया भट्ट ने अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. वहीं अब बॉलीवुड से एक और हसीना हॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार है, और इनका नाम है जैकलीन फर्नांडीज. एक्ट्रेस ने आज अपनी आने वाली हॉलीवुड फिल्म 'टेल इट लाइक ए वुमन' का पहला पोस्टर साझा किया है. हाल में ही जैकलीन मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर लाइम लाइट में छाई हुई थीं. जिसका सीधा असर उनके करियर पर पड़ता दिखाई दे रहा था. फिलहाल धीरे-धीरे उनकी जिंदगी पटरी पर वापस आ रही है.

हॉलीवुड पहुंची जैकलीन

जैकलीन फर्नांडिस अपने इंस्टाग्राम पर अपनी आने वाली हॉलीवुड फिल्म 'टेल इट लाइक अ वुमन' का पहला पोस्टर शेयर किया है. उन्होंने पोस्टर के साथ को-स्टार्स और निर्देशकों की तस्वीर भी शेयर की है. जिसमें जैकलीन, मार्गेरिटा बाय, ईवा लोंगोरिया, कारा डेलेविंगने, ऐनी वतनबे, जेनिफर हडसन और मार्सिया गे हार्डेन के साथ दिखाई दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

फिल्म की सबसे खास बात ये है कि इसे आठ महिला फिल्म निर्माताओं द्वारा निर्देशित किया गया है. जैकलीन ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि उन्हें इस परियोजना का हिस्सा होने पर गर्व है. 

निर्माता निर्देशकों का आभार व्यक्त किया

जैकलीन ने 'टेल इट लाइक अ वुमन' का पोस्टर शेयक करते हुए कैप्शन में लिखा- ''टेल इट लाइक अ वुमन' की पूरी टीम के साथ इस असाधारण प्रयास का हिस्सा बनकर मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है. दुनिया के विभिन्न हिस्सों से 8 महिला निर्देशकों द्वारा निर्देशित यह एक बेहद खास संकलन. मुझे इस स्पेशल जर्नी का हिस्सा बनाने के लिए थैंक्यू लीना यादव, जिन्होंने मेरे भाग का निर्देशन किया. मेरे निर्माताओं को भी बहुत शुक्रिया, जो इस अविश्वसनीय फिल्म के पीछे मजबूती से खड़े हैं. इसे देखने के लिए मैं अब और इंतजार नहीं कर सकती.' 

इन फिल्मों में नजर आएंगी ऐक्ट्रेस

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में जैकलीन को फिल्म 'बच्चन पांडे' में अक्षय कुमार के साथ देखा गया था. वहीं अब एक्ट्रेस अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म 'सर्कस' में रणवीर सिंह के साथ और 'रामसेतु' में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- साई पल्लवी से लेकर अनुपम खेर ने तोड़ा ब्यूटी स्टैंडर्ड का स्टीरियोटाइप, फिल्मी जगत में हासिल किया मुकाम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़