Janhvi Kapoor Video: शीशे में खुद को निहारती नजर आईं जाह्नवी कपूर, बोलीं- 'मुझे Gen Z की जीनत बुलाओ...'

Janhvi Kapoor Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का नया वीडियो सामने आया है. एक्ट्रेस खुद को शीशे में देखती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के साथ जाह्नवी ने बड़ा ही इंट्रेस्टिंग कैप्शन दिया है.

Last Updated : Oct 8, 2023, 03:00 PM IST
  • जाह्नवी कपूर का नया लुक आया सामने
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
Janhvi Kapoor Video: शीशे में खुद को निहारती नजर आईं जाह्नवी कपूर, बोलीं- 'मुझे Gen Z की जीनत बुलाओ...'

नई दिल्ली: Janhvi Kapoor Video:  बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने ग्लैमरस अंदाज की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस अपने लुक से दुनियाभर के लोगों को दीवाना बना लेती हैं. जाह्नवी उन स्टार किड्स में से एक हैं, जों आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने केवल अपने दम पर इंडस्ट्री में ही नहीं, बल्कि दर्शकों के बीच भी यह साबित कर दिखाया है कि वह किसी भी किरदार को खूबसूरती से पर्दे पर उतार सकती हैं. 

जाह्नवी कपूर का लेटेस्ट वीडियो

जाह्नवी कपूर का लेटेस्ट वीडियो सामने आय़ा है. एक्ट्रेस ने हाल में ही अपने इंस्टाग्राम पर कुछ सेकेंड के इस वीडियो को पोस्ट किया है. वीडियो में जाह्नवी खुद को निहारती नजर आ रही हैं और फोन से अपनी वीडियो बना रहा हैं. उन्होंने व्हाइठ गिल्टरी थाई स्लिट गाउन कैरी की है. जिसके नेक पर नग के स्ट्रेप हैं. वहीं उन्होंने फैदर रिबन कैरी किया है और माथे पर भी नग पट्टी कैरी है. कुछ मिलाकर उन्होंने 80 के दशक की हीरोइन जीनत अमान का लुक रिक्रेट किया है.

कैप्शन में लिखा खास

जाह्नवी कपूर ने वीडियो के साथ खास कैप्शन दिया है. उन्होंने लिखा- 'मुझे जेन ज़ी की जीनत बुलाओ. ' एक्ट्रेस ने खुद को इस जनरेशन की जीनत अमान बताया है. फैंस को जाह्नवी कपूर का ये लुक और वीडियो दोनं बहुत पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

इन फिल्मों में दिखेंगी जाह्नवी कपूर

दूसरी ओर जाह्नवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस 'मिस्टर एंड मिसेज माही' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके बाद एक्ट्रेस 'देवरा', 'बवाल' और 'उलझ' से बन रही फिल्मों में भी दिखेंगी.

इसे भी पढ़ें: Shahid Kapoor: किंग खान से तुलना होने पर शाहिद कपूर को आया गुस्सा, बोले- 'यह मूर्खतापूर्ण बात है'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़