जाह्नवी कपूर ने बॉडी फिट ड्रेस में दिखाया बेहद बोल्ड अंदाज, कैमरे में कैद हुआ कर्वी फिगर

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का नया फोटोशूट तेजी से सोशल मीडिया वायरल हो रहा है. इस बार उन्होंने रेड कलर की टाइट ड्रेस में लोगों को मदहोश कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 26, 2022, 03:24 PM IST
  • जाह्नवी कपूर का नया लुक हुआ वायरल
  • जाह्नवी कपूर की अदाओं पर टिकी नजरें
जाह्नवी कपूर ने बॉडी फिट ड्रेस में दिखाया बेहद बोल्ड अंदाज, कैमरे में कैद हुआ कर्वी फिगर

नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी फिल्मों के कारण अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. फैंस उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी के दम पर बहुत कम समय में ही एक खास पहचान दुनियाभर के दर्शकों के बीच हासिल कर ली है. अपनी फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस अपने लुक्स की वजह से भी चर्चा में रहती हैं.

Janhvi Kapoor ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

जाह्नवी अपने सभी चाहने वालों के साथ जुड़ने की कोशिश में सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस के बीच उनका हर अवतार खूब पसंद भी किया जाता है. अब उन्होंने रेड कलर की बॉडी फिट ड्रेस कैरी की है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को बहुत खूबसूरती के साथ फ्लॉन्ट किया है.

बेहद हॉट दिख रही हैं जाह्नवी कपूर

जाह्नवी ने इस सिजलिंग को कंप्लीट करने के लिए सटल शिमरी मेकअप किया है. उन्होंने मैचिंग की रेड लिपस्टिक के साथ स्मोकी आईज लुक रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

उन्होंने यहां कानों में व्हाइट पर्ल ईयररिंग्स पहने हैं और बालों को ओपन रखा है. इस लुक में वह बेहद हॉट और गॉर्जियस दिख रही हैं.

जाह्नवी के फैंस के बीच वायरल हुआ लुक

कुछ ही देर जाह्नवी के चाहने वालों के बीच उनका ये अवतार तेजी से वायरल होने लगा है. एक्ट्रेस की इन अदाओं से वाकई नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. अब तक फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. आम लोगों के साथ मशहूर हस्तियों ने भी जाह्नवी की तारीफों के पुल बांधे हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी जाह्नवी कपूर

गौरतलब है कि जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिली’ के प्रमोशन में काफी बिजी हैं. कुछ वक्त पहले ही इसका ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों के बीच खूब पसंद भी किया जा रहा है. उनके पास कॉमेडी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ और 'बवाल' जैसी फिल्में भी पाइपलाइन में हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: उर्फी जावेद ने अब पुरानी कैसेट की रील से बना डाली ड्रेस, बोल्डनेस दिखाने के लिए फिर तोड़ी हदें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़