8 साल तक जाह्नवी कपूर ने अपना ही नाम लिखा गलत, मां श्रीदेवी को बताया वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने 8 साल तक अपने नाम की स्पेलिंग गलत लिखी, जाह्नवी ने इसका कारण अपनी मां श्रीदेवी को बताया था.   

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 15, 2023, 04:57 PM IST
  • जाह्नवी कपूर ने गलत लिखा अपना नाम
  • जाह्नवी बोलीं-'मेरी पूरी जिंदगी झूठ है'
8 साल तक जाह्नवी कपूर ने अपना ही नाम लिखा गलत, मां श्रीदेवी को बताया वजह

नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर बी टाउन की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. जाह्नवी कपूर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक बार फिर जाह्नवी कपूर चर्चा में बनी हैं. जाह्नवी कपूर का पुराना वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने नाम को लेकर बताती है कि एक्ट्रेस ने 8 से 12 साल तक की उम्र तक अपने नाम की स्पेलिंग गलत लिखी थी. इसका सारा दोष एक्ट्रेस ने अपनी मां श्रीदेवी को दिया. एक्ट्रेस ने बताया है कि मां ने उन्हें गलत वर्तनी बताई जिसका उन्होंने कई सालों तक पालन किया. 

कई सालों तक लिखा अपना गलत नाम  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@learnwithmalay)

सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर का पुराना वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जाह्नवी कपूर अपने नाम को लेकर दिलचस्प किस्सा शेयर करती है. वीडियो में वह कहती है कि जब मैं स्कूल में थी उस समय मैंने वर्तनी सीखना शुरू ही किया था. मैंने अपनी मां से पूछा मम्मा आप मेरा नाम कैसे लिखती हैं. 

उस समय मां ने बोला- JANHAVI. मैंने इस पर कोई सवाल नहीं किया. आठ साल तक मैं अपना नाम गलत लिखती रही. फिर हम एक बार लंदन जा रहे थे तब मैंने अपना पासपोर्ट देखा तब मुझे ऐसा लग रहा था कि मेरी पूरी लाइफ झूठ थी. 

दोस्त बनाते थे मजाक 
जाह्नवी कपूर ने बताया कि उन्हें दोस्त उन्हें आज भी चिढ़ाते हैं. उन्हें परेशान करते हैं क्योंकि वह 12 साल की उम्र तक अपना नाम सही से लिख नहीं पाती थी. 

जाह्नवी कपूर वर्कफ्रंट 
जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म 'बवाल' में नजर आएंगी. फिल्म में वह पहली बार वरुण धवन के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा वह मिस्टर एंड मिसेज माही फिल्म में भी नजर आएंगी. 

इसे भी पढ़ें: जेठालाल का सपना हुआ सच, 14 साल बाद बबीता जी से मिली झप्पी- देखें वीडियो 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़