जाह्ववी कपूर ने ट्रेडिशनल लुक में लगाया बोल्डनेस का तड़का, साड़ी के साथ पहना बैकलेस ब्लाउज

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने बहुत कम वक्त में दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. आज लोग उनकी अदाकारी पर तो फिदा है हीं, साथ ही एक्ट्रेस की खूबसूरती पर भी फिदा रहते हैं. अब एक बार फिर से जह्वावी ने सिजलिंग अदाएं दिखाई हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 27, 2022, 03:21 PM IST
  • जाह्ववी कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं
  • कातिलाना अदाओं से नजरें हटाना हुआ मुश्किल
जाह्ववी कपूर ने ट्रेडिशनल लुक में लगाया बोल्डनेस का तड़का, साड़ी के साथ पहना बैकलेस ब्लाउज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्ववी कपूर (Janhvi Kapoor) आज न सिर्फ अपनी मां और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी, बल्कि खुद के नाम से भी मशहूर हैं. वह अक्सर किसी न किसी कारण खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. उन्होंने बहुत कम वक्त में दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. आज लोग उनकी अदाकारी पर तो फिदा है हीं, साथ ही एक्ट्रेस की खूबसूरती पर भी दीवाने रहते हैं. यही कारण है कि लोग उनके हर लुक के लिए बेताब रहते हैं. 

सोशल मीडिया लवर हैं जाह्ववी

वहीं, दूसरी ओर जाह्ववी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपना नया अवतार शेयर करती रहती हैं. इस बार जाह्ववी ने सादगी का जादू लोगों पर चला दिया है. लेटेस्ट फोटोज में जाह्नवी पर से नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है.

देसी रंग में रंगीं जाह्ववी

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में जाह्ववी को व्हाइट कलर की शिमरी साड़ी पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग डीपनेक और बैकलेस व्हाउज पेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को ओपन ही रखा है. यहां वह कैमरे के सामने कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. 

इन फिल्मों में नजर आएंगी जाह्ववी

अब जाह्नवी के चाहने वालों के बीच उनका ये लुक भी तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, इस फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. फैंस लगातार कमेंट कर उनकी तारीफें कर रहें हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो अभी जाह्नवी जल्द ही 'रणभूमि', 'तख्त', 'गुड लक जेरी', 'मिस्टर एंड मिसेज माहि' और 'बवाल' में नजर आएंगी.

ये भी पढे़ं- थमने का नाम नहीं ले रही नोरा फतेही की बोल्डनेस, अब इतनी रिवीलिंग स्कर्ट में दिखाईं अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़