जिया खान की मां पर सूरज पंचोली ने लगाए गंभीर आरोप, CBI कोर्ट से की गैर जमानती वारंट की मांग

जिया खान को खोने का गम उनके फैंस और परिवार के सदस्य कभी भुला नहीं सकते. अब इस केस में एक बड़ा मोड़ आ गया है. एक्टर सूरज पंचोली ने जिया की मां पर भी कुछ गंभीर आरोप लगाते हुए सभी को चौंका दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 29, 2022, 06:30 PM IST
  • सूरज पंचोली ने राबिया के लिए गैर जमानती वारंट की मांग की
  • सूरज ने राबिया पर केस में देरी कराने का आरोप लगाया है
जिया खान की मां पर सूरज पंचोली ने लगाए गंभीर आरोप, CBI कोर्ट से की गैर जमानती वारंट की मांग

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan) की मौत की गुत्थी 9 साल बाद भी अनसुलझी है. अब इस मामले में एक बड़ा अपडेट सामने आया है. एक्टर सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) ने कथित तौर पर विशेष सीबीआई अदालत के समक्ष एक आवेदन दिया है. सूरज ने अपनी इस अर्जी में कोर्ट से मांग की है कि वह जिया की मां राबिया खान के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी करें. सूरज के मुताबिक, राबिया समन से बचने की कोशिश कर रही हैं.

सूरज पंचोली ने की राबिया पर लगाया मुकदमे में देरी का आरोप

सूरज ने कहा है कि राबिया जानबूझकर विशेष सीबीआई अदालत के सामने पेश नहीं हो रहीं. सूरज पंचोली के वकील प्रशांत जटिल ने राबिया पर आरोप लगाया है कि वह खुद इस मुकदमे में देरी कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हाथ से लिखे इस आवेदन में लिखा है, 'अभियोजन पक्ष की तरफ से कई बार शिकायतकर्ता को समन भेजे गए हैं, लेकिन वह अपने बयान देने के लिए अदालत में हाजिर नहीं हो रही हैं.'

7 जुलाई को होगी सुनवाई

उन्होंने अपने आवेदन में आगे लिखा, 'ऐसा लग रहा है कि मूल शिकायतकर्ता अदालत के साथ त्वरित सुनवाई में सहयोग नहीं करना चाहतीं और मामले में देरी करने के लिए अदालत के समक्ष आने से बच रही हैं.' कहा जा रहा है कि CBI के विशेष न्यायधीश ए.एस. सैय्यद ने सीबीआई से सूरज पंचोली के आवेदन पर जवाब दाखिल करने के लिए कहा है. अब इस मामले पर सुनवाई 7 जुलाई तक के लिए स्थगित कर दी गई है.

राबिया को कई बार किया गया तलब

गौरतलब है कि कथित तौर पर अदालत फरवरी 2022 से अपना बयान देने के लिए तलब कर रही है. वहीं, राबिया ने अब तक सिर्फ 2 ही बार अपना जवाब दर्ज कराया है. इसमें उन्होंने कहा है कि उनका इंटरनेट काम कर रहा और दूसरी बार राबिया ने कहा कि उनके घर में पानी भर गया है.

2013 में हुई थी जिया की मौत

बता दें कि जिया खान 2013 में मुंबई में स्थित अपने फ्लैट में मृत मिली थीं. उस समय वह सिर्फ 25 साल की थीं. उस समय जिया के बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली पर एक्ट्रेस को आत्हत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा था. जुहू पुलिस ने सूरज को गिरफ्तार भी कर लिया था.

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान की 'जवान' ने रिलीज से पहले ही की मोटी कमाई, इस OTT प्लेटफॉर्म पर देगी दस्तक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़