जॉन अब्राहम ने बताया Mutual Fund का अपना सीक्रेट, अमीर बनने के लिए करते थे सिर्फ 6 रुपये का लंच

जॉन अब्राहम (John Abraham) एक लंबा सफर फिल्म इंडस्ट्री में तय कर चुके हैं. उन्होंने अपने अब तक के करियर में लगभग हर जॉनर के किरदारों से दर्शकों का दिल जीता है. वहीं, अब एक्टर ने अपने स्ट्रगल टाइम को याद करते हुए कुछ खास बातें शेयर की हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 12, 2024, 08:39 PM IST
    • जॉन अब्राहम करते थे 6 रुपये का लंच
    • जॉन ने याद किए मॉडलिंग के दिन
जॉन अब्राहम ने बताया Mutual Fund का अपना सीक्रेट, अमीर बनने के लिए करते थे सिर्फ 6 रुपये का लंच

नई दिल्ली: जॉन अब्राहम (John Abraham) लंबे समय से अपनी एक्टिंग के दम पर दर्शकों को दीवाना बना रहे हैं. आज पूरी दुनिया में उनके चाहने वाले मौजूद हैं, जो उनकी झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. खासतौर पर जॉन का इंटेंस अंदाज लोगों को पसंद आता है. वहीं, जॉन करियर में एक्टिंग के अलावा फिल्मों का निर्माण भी करने लगे हैं. उन्होंने अब तक के सफर में लोगों को हंसाया भी और जबरदस्त एक्शन के दम पर हैरान भी किया है. एक वक्त वो भी था जब एक्टर मीडिया प्लानर के तौर पर काम किया करते थे.

मीडिया प्लानर के तौर पर काम करते थे जॉन अब्राहम

जॉन ने मीडिया प्लानर का काम करते हुए ही मॉडल के तौर पर काम करना शुरू कर दिया था. अब एक्टर ने अपने मॉडलिंग के दिनों को याद करते हुए अपनी पहली सैलरी पर बात की है. उन्होंने यह भी बताया कि वह कैसे उन दिनों कम पैसों में भी गुजारा करते थे. हालांकि, तमाम मुश्किलों के बावजूद जॉन म्युच्युल फंड में निवेश जरूर करते थे. रणवीर इलाहाबादिया के पॉडकास्ट में एक्टर ने बताया, 'एमबीए के बाद मेरी सैलरी 6500 रुपये हुआ करती थी. मैं एक मीडिया प्लानर था.'

जॉन को मिले थे इतने पैसे

जॉन ने आगे कहा, 'इस दौरान मुझे ग्लैडरैग्स प्रतियोगिता में हिस्सा लेने का ऑफर मिला. मेरे जजेस- शाहरुख खान, गौरी खान, करण जौहर और करण कपूर थे. मैं वह कॉम्पिटिशन जीत गया और मुझे 40 हजार रुपये प्राइज मनी मिली. मेरे लिए यह बड़ी रकम थी. मेरी टेक होम सैलरी सिर्फ 11,500 रुपये थी.' एक्टर ने कहा कि उन दिनों वह एक-एक पैसा बचाते थे और खुद पर कम से कम खर्च करते थे.

सिर्फ 6 रुपये में करते थे लंच

जॉन अब्राहम ने कहा, 'मैं सिर्फ 6 रुपये का लंच करता था. मैं बस 2 रोटी और दाल फ्राई खाया करता था. ये बात 1999 की है. रात को मैं खाना नहीं खाता था, क्योंकि देर रात तक मुझे ऑफिस में काम करना होता था. तब मेरी बाइक में पेट्रोल का खर्चा और मोबाइल के खर्चे नहीं थे. मैं ट्रेन का पास रखता था. बाकी पैसे बचाकर मैं इक्विटी बेस्ड म्युच्युल फंड में निवेश करता था और यहीं से मेरे करियर की शुरुआत हुई थी.'

15 अगस्त को रिलीज हो रही है फिल्म

दूसरी ओर जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्मों पर बात करें तो जल्द ही उन्हें 'वेदा' टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस एक्शन फिल्म में शरवरी वाघ को भी दमदार अंदाज में देखा जा रहा है. पिछले ही दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया. 'वेदा' 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान के सिग्नेचर पोज का भी दिलचस्प है किस्सा, एक मजबूरी की वजह से फैलाई थी बाहें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़