Junior Mehmood Death: ये थी जूनियर महमूद की आखिरी इच्छा, जानकर नम हो जाएंगी आंखें!

Junior Mehmood Death: जूनियर महमूद ने हमेशा के लिए अपनी आंखें मूंद ली है. एक्टर लंबे समय से पेट के कैंसर से जूझ रहे थे. अब उनके निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है. इसी बीच अब एक्टर की आखिरी इच्छा का खुलासा हुआ है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 8, 2023, 03:54 PM IST
    • कैंसर से पीड़ित थ जूनियर महमूद
    • सचिन से जाहिर की आखिरी इच्छा
Junior Mehmood Death: ये थी जूनियर महमूद की आखिरी इच्छा, जानकर नम हो जाएंगी आंखें!

Junior Mehmood Death: जूनियर महमूद के नाम से मशहूर हुए एक्टर नईस सईद लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे. अब शुक्रवार को एक्टर इस गंभीर बीमारी से जिंदगी की जंग हार गए. उनके निधन से पूरा देश शोक में है. खासतौर पर फिल्मी हस्तियां नम आंखों से एक्टर को अंतिम विदाई दे रही हैं. जूनियर महमूद ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की और बचपन से ही वह दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान बिखेर रहे थे. हाल ही में एक्टर की बीमारी का खुलासा हुआ था. इसके बाद कई फिल्मी सितारे उनसे मिलने पहुंचे थे.

जीतेंद्र से मिलना चाहते थे जूनियर महमूद

जूनियर महमूद से जुड़ी अब कई बातें सामने आ रही हैं. वहीं, अब उनकी आखिरी इच्छा का भी खुलासा हुआ है. उन्होंने अपने अंतिम दिनों में एक ऐसी ख्वाहिश जाहिर की थी, जिसे जानने के बाद किसी की भी आंखें नम हो सकती हैं.

दरअसल, जूनियर महमूद ने दिग्गज एक्टर जीतेंद्र से मिलने की आखिरी इच्छा जाहिर की थी. उन्होंने सचिन पिलगांवकर से इस मामले में उनकी मदद करने के लिए कहा था, जो हाल ही में जूनियर महमूद को देखने गए थे. इसके बाद सचिन ने जीतेंद्र तक उनका संदेश पहुंच दिया.

जीतेंद्र हो गए थे भावुक

जीतेंद्र को जैसे ही जूनियर महमूद की हालत और उनकी इच्छा के बारे में पता चला वह बिना कोई देरी किए उनसे मिलने के लिए पहुंच गए. उनकी कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. जीतेंद्र इस दौरान जूनियर महमूद को देख काफी भावुक भी हो गए और आंसू निकल पड़े.

ये थी जूनियर महमूद की इच्छा

इसके अलावा जूनियर महमूद ने एक और इच्छा जाहिर की थी. उन्होंने कहा था कि वह चाहते हैं कि उनके जाने के बाद दुनिया उन्हें सिर्फ उन्हें एक अच्छे इंसान के तौर पर ही याद करे, किसी बुरे काम के लिए नहीं. यह इच्छा उन्होंने एक इंटरव्यू में जताई थी. उन्होंने कहा था, 'मैं बहुत साधारण आदमी हूं. मैं चाहता हूं मैं मरूं तो दुनिया कहे वह आदमी अच्छा था.'

250 फिल्मों का हिस्सा बने जूनियर महमूद

बता दें कि जूनियर महमूद को स्टेज 4 का पेट का कैंसर था. उन्होंने बचपन से ही अपने किरदारों से दर्शकों के दिलों पर राज किया. वह ‘बॉम्बे टू गोवा’,’ ब्रह्मचारी’ और ‘गुरु और चेला’ सहित करीब 250 फिल्मों में नजर आ चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने दुनियाभर में कई स्टेज शोज भी किए.

ये भी पढ़ें- Happy Bday Sharmila Tagore: सासू मां के डर से शर्मिला टैगोर ने किया था ये काम, संसद में भी मच गया था हड़कंप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़