Pyar Kiya Toh Darna Kya ने पूरा किया 26 साल का सफर, पुरानी यादों में खोईं kajol

Pyar Kiya Toh Darna Kya: अरबाज खान के निर्देशन में बनी सलमान खान और काजोल स्टारर फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' को 26 साल पूरे हो गए हैं. इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं. 

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 27, 2024, 07:08 PM IST
    • 'प्यार किया तो डरना क्या' को पूरे हुए 26 साल
    • फिल्म की पुरानी यादों में खोईं एक्ट्रेस
Pyar Kiya Toh Darna Kya ने पूरा किया 26 साल का सफर, पुरानी यादों में खोईं kajol

नई दिल्ली: Pyar Kiya Toh Darna Kya Completes 26 Years: फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' को 26 साल हो चुके हैं. इस मौके पर अभिनेत्री काजोल ने पुरानी यादों को ताजा करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. काजोल ने एक्स पर सलमान खान, धर्मेंद्र और अरबाज खान के साथ बिताए पलों को शेयर कर याद किया है. 

फिल्म की पुरानी यादों में खोईं एक्ट्रेस 

बता दें कि सोहेल खान द्वारा निर्देशित फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' 1998 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में सलमान खान और काजोल की साझेदारी देखने को मिली थी. यह फिल्म 'करण-अर्जुन' और 'कुछ-कुछ होता है' के बाद रिलीज हुई थी. इस फिल्म में काजोल और सलमान खान के अलावा बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद भी नजर आए थे, जिन्होंने काजोल और अरबाज खान के बड़े भाई का किरदार निभाया था. फिल्म के 26 साल पूरे होने पर काजोल ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'ये उन दिनों की बात जब लड़कियां चोटी किया करती थीं तब उनको नादान समझा जाता था. 

'बाजीगर' को लेकर भी एक्ट्रेस ने किया था पोस्ट 

कुछ समय पहले काजोल ने अपनी एक और सुपरहिट फिल्म 'बाजीगर' को लेकर भी एक पोस्ट किया था, जिसमें एक्ट्रेस ने ये बताया था कि 22 मार्च से लेकर 28 मार्च तक चलने वाले रेट्रो फिल्म फेस्टिवल में उनकी साल 1993 में आई ये फिल्म री-रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में शाहरुख खान और शिल्पा शेट्टी भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. 

ये भी पढ़ें- Titanic Auction: 5 करोड़ में नीलाम हुआ 'टाइटैनिक' का दरवाजा, Kate Winslet की ड्रेस के प्राइज ने उड़ाए होश!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़