रणबीर-आलिया की 'ब्रह्मास्त्र' पर कंगना रनौत ने साधा निशाना, बोली- 'अयान मुखर्जी ने बर्बाद कर दिए 600 करोड़'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) , आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अयान मुखर्जी ( Ayan Mukerji) पर निशाना साधा है. उन्होंने फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) को लेकर एक लंबी चौड़ी पोस्ट की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2022, 09:41 AM IST
  • कंगना रनौत के निशाने पर फिर आए रणबीर-आलिया
  • 'ब्रह्मास्त्र' को एक्ट्रेस ने बताया बेकार फिल्म
रणबीर-आलिया की 'ब्रह्मास्त्र' पर कंगना रनौत ने साधा निशाना, बोली- 'अयान मुखर्जी ने बर्बाद कर दिए 600 करोड़'

नई दिल्ली: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के डायरेक्शन में बनीं ब्रह्मास्त्र को लोगों का मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा हैं. कुछ लोग इस फिल्म को बहुत अच्छा बता रहे हैं, तो वहीं कुछ इसे फ्लॉप बता रहे हैं. इस फिल्म को बनाने में अयान मुखर्जी को 4 सालों का समय लगा गया है. फिल्म को ओपनिंग डे काफी अच्छा रहा है. ब्रह्मास्त्र ने ओपनिंग डे पर बेहद शआनदार कमाई की है. इन सबके बीच कंगना रनौत ने भी फिल्म को लेकर अपना रिव्यू दे दिया, जिसके बाद से वह चर्चा में छाईं हुई हैं.

एक्ट्रेस ने मेकर्स पर लगाए इल्जाम

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'ब्रह्मास्त्र' के नेगेटिव रिव्यू शेयर करते हुए मेकर्स को झूठा और फर्जी बताया है. एक्ट्रेस ने लिखा- 'ऐसा तब होता है जब आप झूठ बेचने की कोशिश करते हैं. करण जौहर हर शो में लोगों को ये कहने के लिए मजबूर करते हैं कि आलिया भट्ट और रणबीर बेस्ट एक्टर हैं और अयान मुखर्जी जीनियस हैं. लगातार बोले जाने वाले इस झूठ पर लोग विश्वास करने लगे हैं.

इस फिल्म का 600 करोड़ का बजट है. एक डायरेक्टर जिसने अपनी जिंदगी में कोई अच्छी फिल्म नहीं बनाई. इस फिल्म को फंड करने के लिए फॉक्स स्टूडियो को खुद को बेचना पड़ा और कितने स्टूडियो इन फिल्मों की वजह से बंद होंगे.'

अयान की तारीफ करने वालों को हो जेल

कंगना ने दूसरी स्टोरी में लिखा- 'जो लोग भी अयान मुखर्जी को जीनियस कहते हैं उन्हें तुरंत जेल भेज देना चाहिए. उन्होंने इस फिल्म को बनाने में 12 साल लगा दिए, 14 डीओपी बदले, 400 से ज्यादा दिन फिल्म शूट की, 85 असिस्टेंट डायरेक्टर बदले और 600 करोड़ फूंक दिए. वहीं आखिरी समय पर फिल्म का नाम बदलने पर धार्मिक भावनाओं को आहत पहुंचाई.

इस तरह के धोखेबाज लोग, सफलता के भूखे लोगों को अगर जीनियस कहा जाए तो ये एक सोची-समझी स्ट्रेटिजी है.

करण जौहर को भी नहीं बक्सा

हमेशा बॉलीवुड को आड़े हाथ लेने वाली और करण जौहर की सबसे बड़ी दुश्मन कंगना रनौत यहीं नहीं रुकीं. उन्होंने आगे करण जौहर को टैग करते हुए लिखा-करण जौरह जैसे लोगों से पूछा जाना चाहिए, कि वह फिल्म की स्क्रिप्ट से ज्यादा सभी की सेक्स लाइफ में इंटरेस्टिड क्यों रहते हैं. वैसे भी वह उन्होंने ये स्वीकार कर चुके हैं कि वह अपनी फिल्मों के रिव्यू, स्टार और झूठे कलेक्शन नंबर खरीदते हैं.

ये भी पढ़ें- Brahmastra Leak: क्या लीक हो गई ब्रह्मास्त्र? रिलीज डे पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बढ़ी चिंता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़