Brahmastra Leak: क्या लीक हो गई ब्रह्मास्त्र? रिलीज डे पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बढ़ी चिंता

Brahmastra Leak: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हो चुकी है. अयान मुखर्जी ने इस फिल्म को बनाने में 10 साल तक मेहनत की है. वहीं फिल्म रिलीज होने के कुछ घंटों में फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 9, 2022, 11:09 PM IST
  • ऑनलाइन लीक हुई रणबीर-आलिया भट्ट फिल्म?
  • ब्रह्मास्त्र के लीक होने से कलेक्शन पर पड़ेगा प्रभाव
Brahmastra Leak: क्या लीक हो गई ब्रह्मास्त्र? रिलीज डे पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बढ़ी चिंता

नई दिल्ली: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हो चुकी है. अयान मुखर्जी का 10 साल का लंबा इंतजार खत्म हुआ. फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. रणबीर-आलिया के फैंस फिल्म की तारीफ कर रहे हैं. फिल्म रिलीज होते ही मेकर्स के सामने एक बड़ी परेशानी आ गई है. दरअसल फिल्म रिलीज होने के कुछ घंटे बाद ही फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ वेबसाइट्स पर फिल्म लीक हो चुकी है. 

फिल्म लीक के लिए की ये तैयारियां 
दिल्ली हाई कोर्ट ने कॉपीराइट उल्लंघन के संबंध में स्टार इंडिया द्वारा दायर एक मुकदमे में 18 वेबसाइट को  'ब्रह्मास्त्र' स्ट्रीमिंग करने से रोक दिया था. इतनी तैयारियां करने के बाद भी फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है. मेकर्स इस बात से काफी परेशान हैं इससे फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर प्रभाव पड़ सकता है. 

फिल्म को मिला मिक्स रिव्यू
अयान मुखर्जी की 400 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को क्रिटिक्स और ऑडियंस से मिक्स रिव्यू मिले है. फिल्म मेकर्स को वीकेंड पर फिल्म की कमाई बढ़ने की उम्मीद है. फिल्म ब्रह्मास्त्र  की कहानी भारत की पौराणित कथा पर आधारित है. यह अस्त्रों की कहानी  जिसे मॉडर्न अवतार में दिखाया गया है.

पहले दिन की होगी इतनी कमाई 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) 30 करोड़  का कलेक्शन कर सकती है. ट्रेड एनालिस्ट्स का कहना है कि यह फिल्म अन्य बॉलीवुड फिल्म के मुकाबले अच्छा प्रदर्शन कर सकती है.  फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी लीड किरदार में हैं. फिल्म में शाहरुख खान कैमियो में नजर आए हैं. 

इसे भी पढ़ेंः दिशा पाटनी की खुशी का ठिकाना नहीं, जानें 'सूर्या 42' में किस किरदार में दिखेंगी एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़