Anant Ambani की तारीफ कर फंसी Kangana Ranaut! क्यों ने लोगों ने लगाई एक्ट्रेस की क्लास?

 Kangana Ranaut Praises Anant Ambani: सोशल मीडिया पर इन दिनों मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. अब इस वीडियो पर कंगना रनौत ने रियेक्ट करते हुए एक बार फिर बॉलीवुड को टारगेट किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 1, 2024, 02:37 PM IST
    • कंगना रनौत ने की अनंत अंबानी की तारीफ
    • एक्ट्रेस की बात सुन सोशल मीडिया पर फिर मचा बवाल
Anant Ambani की तारीफ कर फंसी Kangana Ranaut! क्यों ने लोगों ने लगाई एक्ट्रेस की क्लास?

नई दिल्ली: Kangana Ranaut Praises Anant Ambani:मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन आज से शुरू हो रहे हैं. जामनगर में सितारे भी अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन को अटेंड करने के लिए पहुंच चुके हैं. आपको बता दें कि प्री-वेडिंग फंक्शन से पहले जामनगर में अंबानी परिवार ने 'अन्न सेवा' करके वहां के स्थानीय लोगों को खाना खिलाया था. इस बीच ही अनंत अंबानी (Anant Ambani) का एक वीडियो सामने आया था, जिसे देखने के बाद कंगना रनौत ने उनकी जमकर तारीफ की थी.

अनंत अंबानी की तारिफ में क्या बोलीं कंगना रनौत

कुछ दिनों पहले अनंत अंबानी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने अपनी बड़ी बहन ईशा अंबानी के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बताया था. इस वीडियो में अपने ड्रीम प्रोजेक्ट 'वंतारा' के बारे में बात करते हुए उन्होंने ये भी कहा था कि उनके बड़े भाई आकाश उनके लिए 'राम' और भाभी श्लोका मेहता को माता 'सीता' जैसे हैं. इस वीडियो को कंगना ने भी अपने एक्स अकाउंट (Twitter) पर शेयर करते हुए लिखा था, 'अनंत अंबानी अपने कल्चर और रूट से जुड़े हुए हैं और बहुत ही समझदार हैं. वह बॉलीवुड माफिया के ड्रगी गैंग के साथ घूमते भी नहीं हैं. मेरी तरफ से उन्हें ढेरों शुभकामनाएं.'

अनंत अंबानी के बहाने किसको टारगेट कर रहीं एक्ट्रेस? 

कंगना रनौत ने अनंत अंबानी की जमकर तारीफ की साथ ही बॉलीवुड के कुछ लोगों को टारगेट करते हुए तंज किया. एक्ट्रेस के इस ट्वीट से कई सारे नेटीजेंस नाराज नजर आ रहे हैं.  एक यूजर ने अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए लिखा, "हर जगह बॉलीवुड? आपको आपकी पुरानी क्लिप दिखाना चाहते हैं, लेकिन हम ऐसा नहीं करेंगे..इमरजेंसी का वेट कर रहे हैं.' दूसरे यूजर ने लिखा, "आपको कैसे पता कि वह बॉलीवुड के लोगों के साथ हैंग आउट नहीं करते हैं.' अन्य यूजर ने लिखा, 'आपको बता दें कि रणबीर कपूर उनका सबसे अच्छा दोस्त है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आप ये कह रही हैं कि वह आप जैसे लोगों के साथ नहीं घूमते हैं.'

ये भी पढ़ें- 'दो पत्ती' को प्रोड्यूस कर रही हैं Kriti Sanon, अपनी फिल्म को लेकर एक्ट्रेस ने कही बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़