Noti Binodini: कंगना रनौत के हाथ लगी एक और बायोपिक, अब पर्दे पर उतारेंगी इनका किरदार

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. अब एक बार फिर से वह अपनी अगली फिल्म के कारण चर्चा में आ गई हैं. उनकी झोली में फिर एक बायोपिक आकर गिर गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 19, 2022, 08:24 PM IST
  • कंगना रनौत को नोटी बिनोदिनी के रोल में दिखेंगी
  • कंगना की फिल्म को लेकर फैंस उत्साहित ही रहते हैं
Noti Binodini: कंगना रनौत के हाथ लगी एक और बायोपिक, अब पर्दे पर उतारेंगी इनका किरदार

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का फिल्मी करियर बहुत खूबसूरत और काफी लंबा रहा है. उन्होंने सफर में कई तरह के चुनौतिपूर्ण किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है. ऐसे में उनकी हर फिल्म के फैंस उत्साहित भी रहते हैं. बेशक पिछले कुछ समय कंगना की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल न दिखा पा रही हों, लेकिन इस वजह ने कभी उन्हें पीछे की ओर नहीं खींचा.

अब बंगाली एक्ट्रेस बनेंगी Kangana Ranaut

कंगना लगातार अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. अब एक्ट्रेस की झोली में एक और फिल्म आकर गिर गई है. इस बार वह प्रदीप सरकार के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म में दिखाई देने वाली हैं, जिसमें कंगना को मशहूर बंगाली थिएटर अभिनेत्री बिनोदिनी दासी की भूमिका निभाते हुए देखा जाने वाला है.

'नोटी बिनोदिनी' के रूप में मिली पहचान

बिनोदिनी दासी को पेशेवर रूप से 'नोटी बिनोदिनी' के रूप में जाना जाता है. नोटी बिनोदिनी भारत में रंगमंच संस्कृति के विकास में एक प्रमुख खिलाड़ी थीं. अपने 12 साल के करियर के दौरान, उन्होंने गिरीश चंद्र घोष के मार्गदर्शन में सीता, द्रौपदी, राधा, आयशा, कैकेयी, मोतीबीबी और कपालकुंडला सहित 80 से अधिक भूमिकाएं निभाईं.

अपनी फिल्म के लिए बेहद उत्साहित हैं कंगना

सबसे खास बात तो यह है कि बिनोदिनी अपनी आत्मकथा लिखने वाली पहली दक्षिण एशियाई थिएटर अभिनेत्रियों में से एक थीं. कंगना ने अपनी इस फिल्म को कहा, 'मैं प्रदीप सरकार जी की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं और इस अवसर के लिए बहुत खुश हूं. साथ ही यह प्रकाश कपाड़िया जी के साथ मेरा पहला सहयोग होगा और मैं कुछ लोगों के साथ इस उल्लेखनीय यात्रा का हिस्सा बनकर पूरी तरह रोमांचित हूं.'

फिलहाल कंगना की फिल्म को नहीं मिला टाइटल

बता दें कि इस मेगाबजट फिल्म को फिलहाल कोई टाइटल नहीं दिया गया है. फिल्म प्रकाश कपाड़िया द्वारा लिखी गई है, जो इससे पहले 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर', 'पद्मावत', 'देवदास' और 'ब्लैक' जैसी फिल्मों की कहानी लिख चुके हैं.

इन फिल्मों के कारण भी चर्चा में हैं कंगना रनौत

कंगना के अगले साल की शुरुआत में प्रदीप सरकार की फिल्म की शूटिंग अपने निर्देशन वाली 'इमरजेंसी' के बाद शुरु करने की संभावना है, जिसमें वह दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की मुख्य भूमिका निभा रही हैं. वहीं दूसरी तरफ कंगना 'तेजस' में एक वायु सेना पायलट की भूमिका निभाते हुए भी दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें- 45 की उम्र में मल्लिका शेरावत की बोल्डनेस ने उड़ाए होश, सोफे पर लेट दिखाई ऐसी अदा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़