हैलोवीन फोटोशूट के लिए आरी से अपना 'सिर काटने लगीं' कनिका मान, तस्वीरों में पहचानना हुआ मुश्किल

कनिका मान (Kanika Mann) अपने हॉट लुक्स के कारण अक्सर चर्चा में आ जाती हैं. इस बार उन्होंने हैलोवीन लुक के लिए सारी हदें ही पार कर दी हैं. एक्ट्रेस की फोटोज सभी के होश उड़ा रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 31, 2022, 09:17 PM IST
  • कनिका मान का दिख भयानक लुक
  • कनिका का हैलोवीन लुक वायरल
हैलोवीन फोटोशूट के लिए आरी से अपना 'सिर काटने लगीं' कनिका मान, तस्वीरों में पहचानना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली: इन दिनों हर किसी पर हैलोवीन का भूत सवार है. मशहूर हस्तियां भी डरावने मेकअप के साथ अपने लुक्स शेयर कर रही हैं. अब टीवी एक्ट्रेस कनिका मान (Kanika Mann) भी इसी रंग में रंगी नजर आ रही हैं, लेकिन उनके हैलोवीन लुक को देखकर तो किसी भी पसीने छूट जाएंगे. एक्ट्रेस ने अपने लुक की फोटोज भी शेयर की हैं.

Kanika Mann के हैलोवीन ने उड़ाए होश

कनिका इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके पेज पर बेहद डरावना लुक देखने को मिल रहा है. एक्ट्रेस ने हैलोवीन लुक में अपनी कई फोटोज पोस्ट की है.

इन तस्वीरों में उन्होंने ब्लैक कलर की ट्यूब ड्रेस कैरी की है. वहीं, एक्ट्रेस ने काफी डरावना मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है.

कनिका मान ने दिए खतरनाक पोज

कनिका ने इस लुक को और हॉरर दिखाने के लिए कैमरे के सामने पोज भी काफी खतरनाक दिए हैं. एक फोटो में तो वह हाथ में आरी पकड़े हुए अपने ही सिर को काटने का पोज दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kanika Mann (@officialkanikamann)

आरी पर खून की छींटे भी नजर आ रही हैं, जिससे एक्ट्रेस का कैरेक्टर बिल्कुल रीयल लगे.

कनिका के लुक ने खींचा ध्यान

अब फैंस कनिका के इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. आम लोगों के अलावा कई मशहूर हस्तियों ने उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए कई कमेंट्स किए हैं.

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का ये लुक तेजी से वायरल होने लगा है. बहुत से सितारों ने कनिका के इस लुक को 'अलग लेवल' तक कह दिया है.

ये भी पढ़ें- लाल साड़ी में अंकिता लोखंडे ने बरपाया कहर, पति विक्की जैन संग दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़