Video: कन्नड़ एक्ट्रेस Harshika Poonacha के साथ हुई भयानक घटना, पति के गले से खींच ली गई चेन!

Harshika Poonacha Mobbed: बेंगलुरु से एक एक्ट्रेस के साथ हुए भयानक हादसे की खबर सामने आ रही है. एक्ट्रेस ने घटना का वीडियो शेयर करते हुए  हादसे के बारे में सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिख कर शेयर किया है जो अब लोगों का ध्यान खींच रहा है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 20, 2024, 03:33 PM IST
    • कन्नड़ एक्ट्रेस की फैमिली पर हुआ हमला
    • एक्ट्रेस के पति को जान से मारने की मिली धमकी
Video: कन्नड़ एक्ट्रेस Harshika Poonacha के साथ हुई भयानक घटना, पति के गले से खींच ली गई चेन!

नई दिल्ली: Harshika Poonacha Mobbed: कन्नड़ एक्ट्रेस हर्षिका पूनाचा इस समय अपने साथ हुई एक घटना के कारण चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस और उनके पति पर बैंगलुरू में भीड़ ने हमला कर दिया है. जिसका वीडियो भी सोसल मिडिया पर काफी वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस ने वीडियो में अपने साथ हुई भयानक घटना के बारे में बताया है कि कैसे लोगों ने उनपर हमला कर दिया था. हमले के अलावा कुछ लोगों ने तो एक्ट्रेस के पति से उनका सामान छीनने की भी कोशिश की है. 

हर्षिका पूनाचा की गाड़ी पर हुआ हमला

हर्षिका पूनाचा ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो के कई क्लिप शेयर किए हैं. वीडियो में साफ देखने को मिल रहा है कि कैसे एक्ट्रेस और उनके पति पर भीड़ हमला कर रही है. हर्षिका अपने पति के साथ गाड़ी में बैठी नजर आ रही हैं. इतने में ही उनकी गाड़ी को चारों तरफ से घेर लिया जाता है और उन पर हमला करने को कोशिश होती है. बाकी के वीडियो क्लिप में देखने को मिल रहा है कि बदमाश उनके पति से उनका फोन भी छीनने की कोशिश करते हैं. वीडियोज में हर्षिका ने उन सभी बदमाशों के चेहरों को दिखाने की कोशीश की है. वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने हमले के पीछे की वजह भी बताई है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshika Poonacha (@harshikapoonachaofficial)

गलत शब्दों का इस्तेमाल किया 

हर्षिका ने बताया है कि वो अपने परिवार के साथ फ्रेजर शहर के पुलिकेशी नगर में मस्जिद रोड पर एक रेस्टोरेंट में डिनर करने गई थीं. इस दौरान ही उनके साथ ये घटना हुई. उन्होंने बताया कि कुछ लोग अचानक हमारी गाड़ी के पास आ कर बहस करने लगे की गाड़ी बहुत बड़ी है. अगर गाड़ी आगे जाएगी तो उन्हें लग सकती है'. एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'लेकिन मेरे पकि ने इस बात को नजरअंदाज कर दिया था. हमने उनसे कहा कि आप साइड हो जाएइ. लेकिन उन लोगों ने हमे गालियां देनी शुरू कर दीं. वो अपनी भाषा में कह रहे थे कि कन्नड़ लोगों को सबक सीखाना चाहिए. चेहरे पर मारने की कोशिश भी की गई.'

हर्षिका ने लगाई सरकार से मदद की गुहार

हर्षिका ने बताया है कि उन्होंने पास के थाने में शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन उन्होंने उनकी मदद नहीं की. अब एक्ट्रेस ने सीएम सिद्धारमैया से मदद की गुहार लगाई है. हर्षिका ने कहा है कि हम अपने बैंगलुरू में कितने सुरक्षित हैं? क्या हम पाकिस्तान या अफगानिस्तान में हैं. 

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: परी को बचाने के चक्कर में जाएगी श्रुति की जान, अनुपमा से नफरत करेगी आध्या

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़