नेशनल टेलीविजन पर रोमांटिक हुए करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश, एक दूजे की बाहों में हुए मदहोश

टीवी के फेमस कपल करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) अपने रिलेशनशिप को लेकर मीडिया में छाए रहते हैं. दोनों की कैमिस्ट्री हर बार लोगों का दिल जीत लेती है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 17, 2022, 04:45 PM IST
  • डांस दीवाने जुनियर्स में पहुंची तेजस्वी प्रकाश
  • करण संग रोमांटिक परफॉर्मेंस कर जीता दिल
नेशनल टेलीविजन पर रोमांटिक हुए करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश, एक दूजे की बाहों में हुए मदहोश

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 15’ के घर में एक दूसरे के प्यार में डूबे करण (Karan Kundrra) और तेजस्वी (Tejasswi Prakash) की जोड़ी के फैंस दीवाने हैं. दोनों की जोड़ी टिनसेल टाउन के फेवरेट कपल्स की लिस्ट में शुमार हैं. अवॉर्ड फंक्शन हो या किसी शो का मंच, उन्होंने अपने रोमांटिक बॉन्ड से महफिल में चार-चांद लगा देते हैं. हाल में ही कुछ ऐसा ही देखने को मिला है, जब Dance Deewane Juniors के फिनाले एपिसोड में दोनों अपनी कैमिस्ट्री का जलवा बिखेरते नजर आए. 

करण संग थिरकती दिखी तेजस्वी

टेली टाउन के फेम कपल का जलवा जल्द ही आप अपनी टीवी पर देख सकेंगे. Dance Deewane Juniors के फिनाले एपिसोड में दोनों रोमांटिक डांस करते दिखाई देंगे. दोनों के डांस की एक झलर कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

उन्होंने वीडियो साझा करते हुए लिखा- ''पेश है #TejRan की क्यूटनेस का एक एक्सक्लूसिव लुक. मिलियेगा इनसे जल्द ही.'' 

इस दिन टेलीकास्ट होगा शो

करण कुंद्रा शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ को होस्ट कर रहे हैं. शो का फिनाले एपिसोड 17 जुलाई 2022 यानी आज ही टेलीकास्ट होने वाला है. फिनाले एपिसोड में कई धमाके होने वाले है. बता दें की शो को सुपरहिट बनाने के लिए मेकर्स ने कोई कसर नहीं छोड़ी है. फैंस विनर का नाम जानने के लिए और इंतजार नहीं कर पा रहे हैं.

फिनाले में पहुंचेंगे सुपरस्टार्स

इस बार का फिनाले एपिसोड हर के फिनाले से ज्यादा बड़ा होने वाला है. शो एक दो नहीं बल्कि कई सुपरस्टार एक साथ नजर आने वाले हैं. बता दें जहां रणबीर कपूर वाणी कपूर के साथ शो में अपनी फिल्म शमशेरा का प्रमोशन करने वहां पहुंचेंगे, वहीं आमिल खान भी लाला सिंह चड्डा को प्रमोट करते दिखाई देगें. इतना ही नहीं शो में नीतू कपूर और आमिर खान का डांस भी देखने को मिलने वाला है.

ये भी पढ़ें- 'आती क्या खंडाला' गाने पर आमिर खान ने नीतू कपूर संग लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़