करण वी ग्रोवर ने गर्लफ्रेंड पॉपी जब्बल संग रचाई शादी, सामने आई खूबसूरत तस्वीरें

एक्टर करण वी ग्रोवर (Karan V Grover) ने गर्लफ्रेंड पॉपी जब्बल (Poppy Jibbal) संग शादी कर ली है. अब दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन पर से लोगों के नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 1, 2022, 04:21 PM IST
  • पॉपी जब्बल के हुए अभिनेता करण वी ग्रोवर
  • सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल हो रही हैं
करण वी ग्रोवर ने गर्लफ्रेंड पॉपी जब्बल संग रचाई शादी, सामने आई खूबसूरत तस्वीरें

नई दिल्ली: Karan V Grover wedding Album: 'उड़ानियां' फेम करण वी ग्रोवर (Karan V Grover) हमेशा के लिए गर्लफ्रेंड पॉपी जब्बल (Poppy Jibbal) के हो चुके हैं. दोनों मंगलवार को परिवार की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए हैं. ये कपल काफी लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे था. दोनों को लेकर काफी समय से खबर आ रही थी कि दोनों जल्द ही अपने रिश्ते को नया नाम दे सकते हैं. 

करण वी ग्रोवर ने रचाई शादी 

अब करण और पॉपी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan V Grover (@karanvgrover)

करण और पॉपी की शादी की तस्वीरें देख जहां एक ओर लोग उन्हें बधाईयां दे रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ कई लोग हैरान हैं. करण और पॉपी की शादी एक इन्टिमेट सेरेमनी थी, जिसमें परिवार और खास दोस्त ही शामिल थे.

सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें 

दोनों ने मुंबई से दूर हिमाचल प्रदेश में शादी रचाई है. दोनों की 1 जून यानी आज रिसेप्शन पार्टी है, जिसमें इंडस्ट्री के कई लोग शामिल होंगे. अभिनेता ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पॉपी संग अपनी शादी की पहली तस्वीर शेयर की है.

पोस्ट शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा, 'मेडे, मेडे. 31 मई 2022 आखिरकार हम एक हो गए.' दोनों की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 

फैंस दे रहे हैं बधाईयां

शादी के इस खास मौके पर पॉपी और करण पिंक और आइवरी कलर का आउटफिट पहने दिखाई दिए. सिल्वर ज्वैलरी संग आइवरी आउटफिट में करण वी ग्रोवर की दुल्हनिया बेहद खूबसूरत लग रही हैं. अब सोशल मीडिया पर न सिर्फ फैंस, बल्कि मशूहर हस्तियां भी इस जोड़े को खूब शुभकामनाएं देते हुए प्यार बरसा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- मानुषी छिल्लर ने साड़ी में भी ढाया कहर, दिलकश अदाओं पर मर मिटे लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़