Shraddha Kapoor ने किए कई अहम खुलासे, तो Sara Ali Khan ने किया Drugs लेने से इंकार

दीपिका पादुकोण से आज करीब 6 घंटे पूछताछ हुई. इस पूछताछ में कई बड़े खुलासे हुए. जबकि केदरानाथ फिल्म में सुशांत की हीरोइन रही सारा अली खान से NCB ने 4:30 घंटे तक पूछताछ की. वहीं श्रद्धा कपूर 5:30 घंटे पूछताछ हुई. आपको बता दें कि श्रद्धा छिछोरे मूवी में सुशांत के साथ काम कर चुकी हैं..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 26, 2020, 09:53 PM IST
  • NCB के सवाल अभी बाकी हैं!
  • श्रद्धा ने किए कई अहम खुलासे
  • ड्रग्स माफ़िया पर श्रद्धा का 'सच'!
  • अभी तो पूछताछ शुरू हुई है!
  • सारा ने किया ड्रग्स लेने से इंकार
Shraddha Kapoor ने किए कई अहम खुलासे, तो Sara Ali Khan ने किया Drugs लेने से इंकार

मुंबई: एनसीबी ने श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से ड्रग्स मामले में पूछताछ की. सूत्रों के मुताबिक श्रद्धा कपूर ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए. श्रद्धा ने जया साहा से सीबीडी ऑयल को लेकर हुई चैट की बात कबूल ली है. सारा अली खान ने पूछताछ में ड्रग्स लेने वाली बात से साफ इंकार किया है.

श्रद्धा-सारा ने बताया नशे के पाताल लोक का सच?

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से शुरू हुई जांच बॉलीवुड के नशे के दलदल तक जा पहुंची है. हर दिन नशे के इस दलदल से नए-नए नाम जुड़ रहे हैं. आज एनसीबी ने श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से ड्रग्स मामले में पूछताछ की. ये पूछताछ करीब 5 घंटों तक चली. श्रद्धा कपूर पांच वकीलों की टीम से सलाह लेने के बाद NCB दफ्तर पहुंची.

सूत्रों के मुताबिक पूछताछ के दैरान श्रद्धा ने चौंकाने वाला खुलासा किया. श्रद्धा ने एनसीबी को बताया- "सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स लिया करते थे. श्रद्धा ने ये भी बताया कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को वैनिटी वैन में और कभी-कभी सेट पर फिल्म की शूटिंग के दौरान ड्रग्स का सेवन करते देखा था. श्रद्धा कपूर ने पूछताछ में ये भी खुलासा किया है कि वो सुशांत के साथ छिछोरे फिल्म की सक्सेस पार्टी में हैंगआउट फार्महाउस भी गईं थीं, लेकिन पार्टी में श्रद्धा ने ड्रग्स नहीं लिया था."

श्रद्धा कपूर और सारा अली खान ने खोले कई राज़!

सूत्रों के मुताबिक, श्रद्धा कपूर ने NCB पूछताछ में जया साहा से सीबीडी ऑयल को लेकर चैट होने की बात मान ली है, लेकिन उन्होनें ड्रग्स लेने की बात से इनकार किया है.

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने भी ड्रग्स मामले पर कुछ अहम खुलासे किए. सारा अली खान का नाम रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में लिया था, जिसके आधार पर NCB ने सारा से कई अहम सवाल किए. एनसीबी ने सारा से सुशांत के पवाना फार्म हाउस पार्टी के बारे में भी पूछताछ की.

क्या है श्रद्धा और ड्रग पेडलर के बीच कनेक्शन?

सूत्रों के मुताबिक, इस मामले में गिरफ्तार ड्रग पेडलर कर्मजीत सिंह आनंद ने एनसीबी को बताया कि उसने सारा अली खान के घर दो बार ड्रग्स कुरियर के जरिए पार्सल भिजवाया, जबकि श्रद्धा कपूर ने 4 बार अपनी गाड़ी में ही करमजीत से ड्रग्स लिया.

सूत्रों के मुताबिक, सारा अली खान से पूछताछ में सामने आया. सारा अली खान ने ड्रग्स लेने के आरोपों से साफ इनकार कर दिया. सारा ने किसी भी ड्रग पेडलर को पहचानने तक से इनकार कर दिया है. पूछताछ के दौरान सारा ने एनसीबी अधिकारियों को बताया कि फरवरी 2018 में केदारनाथ फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके और सुशांत के बीच में नजदीकी रिश्ते बने. फिल्म की शूटिंग के बाद वो सुशांत के 'केप्रि हाउस' वाले घर में सुशांत से कई बार मिलने भी जाया करती थीं.

सारा ने किया ड्रग्स लेने से इंकार

सारा अली खान ने NCB को सुशांत के साथ थाईलैंड ट्रिप पर जाने की  बात भी बताई. सारा ने ये भी बताया कि वो सुशांत के साथ कई बार लोनावला के फार्म हाउस पर भी गईं. उन्होंने कुछ समय सिगरेट ज़रूर पी थी, लेकिन ड्रग्स कभी नहीं लिया. हालांकि सारा ने बताया कि सुशांत ने फार्म हाउस पर कुछ मौकों पर वीड जरूर लिया था.

एनसीबी ने तकरीबन 40 मिनट तक श्रद्धा और सारा को आमने सामने बैठाकर भी सवाल जवाब किए. एनसीबी अब तक की जांच की रिपोर्ट डीजी को अगले 3 दिनों में भेजेगी. मुम्बई जोनल अपनी अलग रिपोर्ट सौंपेगी जबकि दिल्ली SIT की टीम अपनी अलग रिपोर्ट सौंपेगी.

इसे भी पढ़ें: ड्रग्स चैट पर Deepika Padukone का 'कबूलनामा', जानिए क्या-क्या हुआ खुलासा?

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. 

डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. 

जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा...

नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़